बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अब गोपालगंज में राजद के पंचायत अध्यक्ष की हत्या, बदमाशों ने गला दबाकर की हत्या

अब गोपालगंज में राजद के पंचायत अध्यक्ष की हत्या, बदमाशों ने गला दबाकर की हत्या

GOPALGANJ : जिले के जादोपुर थाना क्षेत्र के मंगलपुर पुल के पास राजवाही गांव के पास एक घायल युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। जिसके बाद परिजन डायल 112 के साथ शव को लेकर गोपालगंज सदर अस्पताल पहुंचे। सदर अस्पताल में डायल 112 के पुलिस कर्मी के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करते हुए कार्रवाई की मांग की गई। इस दौरान हालांकि सूचना पाकर सदर अस्पताल पहुंची नगर थाना की पुलिस ने आक्रोशित लोगो को समझाबुझा कर मामला शांत कराया। मृतक की पहचान जादोपुर थाना क्षेत्र के मशान थाना गांव निवासी झूलन यादव के 26 वर्षीय बेटा सुनील यादव के रूप में की गई। वहीं युवा राजद के जिलाध्यक्ष दिवाकर यादव ने बताया कि सुनिल कुमार यादव मशान थाना पंचायत के राजद पंचायत अध्यक्ष थे। साथ ही वह दस साल से बीडीसी भी थे।

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है की मृतक बाइक पर सवार होकर मंगलपुर की तरफ गया था। इसी बीच गोपालगंज और बेतिया जिले के बॉर्डर पर राजवाही गांव के समीप एक अन्य बाइक सवार के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गई। इस दौरान आरोप है की अज्ञात सुनील कुमार ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दिया है। वही बॉर्डर पर मौजूद बेतिया जिले के नौतन थाना के डायल 112 की पुलिस को इसकी सूचना मिली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची डायल 112 के टीम ने घायल युवक को लेकर तत्काल बेतिया सदर अस्पताल पहुंचे लेकिन युवक की मौत हो गई। 

 मौत की जानकारी मिलने के बाद डायल 112 के पुलिसकर्मी भागने लगे जिसे हम लोगो ने एंबुलेंस बुलाने की मांग की। लेकिन इन्होंने नही बुलाया  जिसके बाद हमलोग गाड़ी के सामने लेट गए तब कुछ लोग आसपास के आक्रोशित हुए और पुलिस पर दबाव डाला गया जिसके बाद पुलिस अपने गाड़ी से लेकर सदर अस्पताल आई।परिजनो ने आरोप लगाया की उसकी गला दबाकर राजनीति कारणों से हत्या की गई हैं इसकी जांच हो और पुलिस कर्मियो के भी भूमिका की जांच कर कार्यवाई होनी चाहिए। 

वहीं युवा राजद के जिलाध्यक्ष दिवाकर याद ने बताया कि सुनिल कुमार यादव मशान थाना पंचायत के राजद पंचायत अध्यक्ष थे। उनकी हत्या की गई है इसलिए दोषियों पर कार्रवाई कोई लेकर हम लोग मांग करते है। साथ ही डायल 112 के पुलिसकर्मी के मिली भगत से घटना हुई है। उसकी भी जांच कर कार्रवाई होनी चाहिए। 

बता दें की मृतक पिछले दस वर्ष से बीडीसी थे। नवंबर माह में शादी होने वाली थी। इसी बीच उसकी मौत होने के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गई है। परिजनो का रो रो कर बुरा हाल है। एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है। एक्सीडेंटल की संभावना है। परिजनों के आवेदन पर अज्ञात पर FIR किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मृत्यु के कारणों का पता चलेगा। fSL टीम ने विजिट किया है।

Suggested News