बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अश्लील टिप्पणी के कारण छात्राओं का घर से निकलना हुआ मुहाल, पुलिस ने एक को पकड़ा

अश्लील टिप्पणी के कारण छात्राओं का घर से निकलना हुआ मुहाल, पुलिस ने एक को पकड़ा

BEGUSARAI : सरकार बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा जोर-शोर से लगा रही है. इस दिशा में काम भी हो रहे हैं, जिसका सकारात्मक असर देखने को मिल रहा है. लेकिन बेगूसराय जिला के बखरी में अभिभावक बेटी को पढ़ने भेजने से डर रहे हैं. 

जिसका कारण है बखरी में असामाजिक तत्वों का आतंक. यह असमाजिक तत्व कोई और नहीं नगर पंचायत के सफाई कर्मी हैं. सुबह में जब छात्राएं कोचिंग पढ़ने के लिए निकलती है तो नगर क्षेत्र में झाड़ू लगा रहे यह सफाई कर्मचारी गंदी फब्तियां कसते हैं, अश्लील हरकतें करते हैं और सीटी बजाते हैं. जिसके कारण छात्राएं अब कोचिंग जाने से डर रही है. 

शनिवार को तो मामले ने काफी तूल पकड़ लिया और परेशान अभिभावकों ने डीएसपी एवं दरोगा से बखरी में एंटी रोमियो टीम गठन करने या गठन करने के अनुमति देने की गुहार लगाई है. इस संबंध में स्थानीय निवासी डॉ. रमण झा, विद्यार्थी परिषद के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रिंस सिंह एवं नगर मंत्री मनीष कुमार ने बताया कि सफाई कर्मी सुबह में कोचिंग जाने वाली छात्राओं के साथ अभद्र व्यवहार करते हैं, अश्लील मजाक करते हैं. 

विरोध करने पर अभिभावकों को दलित उत्पीड़न मामले में फंसाने की धमकी देते हैं. इन लोगों ने बताया कि शनिवार की को भी कोचिंग जा रही छात्राओं के साथ अभद्र व्यवहार किया गया, अश्लील टिप्पणी की गई. जिसके बाद वार्ड नंबर आठ के एक सफाई कर्मी सुनील कुमार मल्लिक को पकड़कर थाना के हवाले किया गया है. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Suggested News