बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंदिर की रेलिंग तोड़ते हुए पलट गया तेल से भरा टैंकर, तेल रिसाव के बाद हरकत में आया अग्निशमन विभाग

मंदिर की रेलिंग तोड़ते हुए पलट गया तेल से भरा टैंकर, तेल रिसाव के बाद हरकत में आया अग्निशमन विभाग

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के खबड़ा से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहाँ एक तेल का टैंकर पलटने से हड़कंप मच गया है, दरअसल टैंकर से लगातार तेल का रिसाव हो रहा है, जिससे आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया है.

घटना सदर थाना क्षेत्र के खबड़ा मंदिर का है, जहाँ देर रात करीब 1 बजे समस्तीपुर से मुजफ्फरपुर की तरफ आ रही तेल से भरा टैंकर ख़बड़ा मंदिर की रेलिंग तोड़ते हुए गिर गई, जिससे लगातार तेल का रिसाव हो रहा है. घटना की सूचना पर मौके पर अग्निशामन की दो गाड़ी को भी बुला लिया गया है, वहीं क्रेन की मदद से टेंकर को उठाने का प्रयास किया जा रहा है. वहीं पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टि से आसपास के लोगों को अलर्ट कर  दिया है, साथ ही NH 28 के एक लेन को फिलहाल बंद कर दिया गया है.

मामले में सदर थाना के सब इंस्पेक्टर रंजीत कुमार ने बताया कि देर रात एक तेल टैंकर जो समस्तीपुर से मुजफ्फरपुर की तरफ आ रही थी अनियंत्रित होकर थाना क्षेत्र के खबरा मंदिर के पास मंदिर की रेलिंग को तोड़ते हुए मंदिर परिसर में दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिससे लगातार तेल का रिसाव हो रहा है जिसके मद्देनजर आसपास के इलाकों को अलर्ट कर दिया गया है साथ ही मौके पर अग्निशमन विभाग की दो गाड़ियों को बुला लिया गया है वहीं मौके पर क्रेन को बुलाकर तेल टैंकर को उठाने की कवायद की जा रही है

वहीं मामले में अग्निशमन विभाग के अधिकारी ने बताया कि आज अहले सुबह पी आर आई के द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि सदर थाना क्षेत्र के खबरा मंदिर के पास एक तेल टैंकर पलट गई है जिससे तेल का रिसाव हो रहा है जिसके बाद अग्निशमन विभाग की 2 गाड़ियां सुरक्षा के दृष्टिकोण से उक्त स्थल पर पहुंची है।

Suggested News