राह चलते एक व्यक्ति ने तोड़ दिया अनुपम खेर का भ्रम, एक्टर ने कहा - अब चुल्लू भर पानी में डूब जाना चाहता हूं

राह चलते एक व्यक्ति ने तोड़ दिया अनुपम खेर का भ्रम, एक्टर ने कहा - अब चुल्लू भर पानी में डूब जाना चाहता हूं

MUMBAI : भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 40 साल गुजारने और इस दौरान कई भाषाओं में 500 से ज्यादा फिल्मों में प्रमुख किरदार निभाने के बाद जब किसी एक्टर को उनके शहर में कोई व्यक्ति कहे कि वह उन्हें नहीं पहचानता है। ऐसी स्थिति में उस एक्टर की स्थिति कैसी होगी, यह समझना आसान है। कुछ ऐसी ही स्थिति का सामना अभिनेता अनुपम खेर को उठाना पड़ा है। अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक व्यक्ति उन्हें पहचानने से इनकार कर दिया। यह सुनने के बाद अभिनेता ने लिखा है कि मेरा मन किया कि चुल्लू भर पानी में डूब जाऊं।

अनुपम खेर के साथ यह मजेदार घटना शिमला में हुई है। शिमला अनुपम खेर का होमटाउन भी है, जहां वह इन दिनों समय बिता रहे हैं। हाल ही में अनुपम खेर सुबह टहलने निकले। इस दौरान उन्होंने एक वीडियो भी बनाया, जिसमें एक शख्स उन्हें पहचान नहीं पा रहा है। वीडियो में अनुपम खेर शख्स से उसका नाम पूछते हैं। जिसके जवाब में उसने अपना नाम ज्ञानचंद बताता है। इसके बाद अभिनेता उससे पूछते हैं कि क्या वह रोज पैदल अपने काम पर जाता है।


शख्स ने कहा - नाम याद नहीं

अनुपम खेर उस शख्स से पूछते हैं कि क्या आप मुझे जानते हैं वह नहीं में जवाब देता है। इसके बाद अभिनेता मुंह पर लगा अपना मास्क हटा देते हैं और पूछते हैं कि अब पहचाना तो शख्स कहता है कि सर आपका नाम याद नहीं। ज्ञानचंद के न पहचान पाने पर अनुपम खेर मजेदार अंदाज में कहते हैं इस समय मैं चुल्लू भर पानी में डूब सकता हूं।

भ्रम दूर करने के लिए किया धन्यवाद

इस वीडियो के साथ दिग्गज अभिनेता ने खास पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'रियलिटी चेक, मैं हमेशा गर्व से दुनिया के सामने घोषणा करता हूं कि मैंने 518 फिल्में की हैं। और मुझे लगता है कि हर कोई (कम से कम भारत में) मुझे जानता है। लेकिन ज्ञानचंद जी ने बड़ी मासूमियत से मेरे आत्मविश्वास को चकनाचूर कर दिया। उसे नहीं पता था कि मैं कौन हूं। यह मजेदार रूप से दिल दहला देने वाला था और फिर भी खूबसूरती से ताज़ा था! मेरे पैर जमीन पर रखने में मेरी मदद करने के लिए धन्यवाद मेरे दोस्त!'

सोशल मीडिया पर अनुपम खेर का यह वीडियो और पोस्ट तेजी से वायरल हो रहे हैं। दिग्गज अभिनेता के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। बता दें कि अनुपम खेर बॉलीवुड के वरिष्ठ और दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। उनकी फैन फॉलोइंग केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं।

Find Us on Facebook

Trending News