बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू का वार, बिहार की जनता ने दिया तेजस्वी यादव को नकार, चिराग को याद दिलाया जंगलराज

जदयू का वार, बिहार की जनता ने दिया तेजस्वी यादव को नकार, चिराग को याद दिलाया जंगलराज

पटना. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को बिहार की जनता द्वारा नकारने की बात करते हुए जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने उनपर तंज कसा है. मंगलवार को उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव 2022 में न तो जमीन पर दिख रहे हैं और ना ही सोशल मीडिया पर. उन्हें अपने राजनीतिक कद का पता चल गया है. पिछले वर्ष हुए तारापुर और कुश्वेश्वरस्थान विधानसभा उपचुनाव में राजद को मिली हार का जिक्र करते नीरज ने कहा कि लालू यादव और तेजस्वी यादव को सबक मिल गया है. वे जानते हैं कि बिहार की जनता उन्हें नकार चुकी है, इसलिए तेजस्वी अब न सिर्फ बिहार से गायब हैं बल्कि ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफोर्म पर भी असक्रिय हो चुके हैं. 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शासन काल में बिहार में महाजंगलराज आने के लोजपा (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान के आरोप पर उन्होंने कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाना उचित नहीं है. पटना के बाकरगंज में हुई आभूषण दुकान में लूट का उदाहरण देते हुए नीरज ने कहा कि 48 घंटों के भीतर अपराधी पकड़े गए हैं. वहीं बिहार में जंगलराज की टिप्पणी उस दौर में माननीय न्यायालय ने की थी. उन्होंने चिराग को याद दिलाते हुए कहा कि तब जदयू सहित रामविलास पासवान उस दौर में लालू राज को आतंकराज कहते थे. 

एनडीए के सभी घटक दलों में एकजुटता होने की बात करते हुए नीरज ने कहा कि आगामी एमएलसी चुनाव के लिए सीटों का बंटवारा होना शेष है. वीआईपी नेता मुकेश सहनी के लालू यादव की प्रशंसा करने पर उन्होंने कहा कि उनका व्यक्तिगत सम्बंध किससे कैसा है, इस पर टिप्पणी नहीं कर सकते. लेकिन मुकेश सहनी न तो नीतीश कुमार और ना ही सरकार की योजनाओं के खिलाफ हैं. 


Suggested News