बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी, युवक को मारी गोली, मौत से सहमे लोग

बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी, युवक को मारी गोली, मौत से सहमे लोग

मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. मुजफ्फरपुर की पुलिस जब तक एक मामले का खुलासा नहीं कर पाती तब तक अपराधी दूसरी वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे देते हैं. ताजा मामला मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र का है जहाँ अपराधियो ने एक 30 वर्षीय युवक को गोली मार दी. गोली युवक के सिर के पास लगी जिससे   युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

 घटना कांटी थाना क्षेत्र के विष्णुदतपुर और रुसलूपुर मठ के पास बुधवार की देर रात हुई.  घटना के बाद पुरे इलाके में सनसनी फैल गई. लोगों ने मामले की जानकारी कांटी थाने की पुलिस को दिया. सूचना पर पहुंची कांटी पुलिस ने घटनास्थल की जांच की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. वही, घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. मृतक की पहचान विष्णुदतपुर वार्ड 3 के उपेंद्र महतो के 30 वर्षीय पुत्र धीरज कुमार के रूप में हुई है.

मृतक मजदूर का काम करता था. रात को वह  बाजार से वापस अपने बाइक से लौट रहा था तभी लौटने के दौरान उसकी बाइक खराब हो गई. जिसके बाद वह बाइक को धक्का मारकर घर की ओर जा रहा था, इसी बीच अपराधियो ने उसे गोली मार दिया और अपराधी फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए. गोली युवक के पीछे से गर्दन के नीचे मारी गयी ,जिससे मौके पर हीं उसकी मौत हो गई, घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. 

घटना के बाद स्थानीय लोगो में आक्रोश व्याप्त हैं. उनका कहना है कि क्षेत्र में आये दिन स्मैकर्स और जुआरियो का अड्डा बना रहता है.वहीं कांटी पुलिस का कहना है की घटना की जांच की जा रही है.

Suggested News