पटना में आर्केस्ट्रा गर्ल के साथ रातभर राइस मिल में जोर जबरदस्ती, बंदूक सटाकर फाड़े कपड़े, पूछा- 'कितना लोगी'

पटना में आर्केस्ट्रा गर्ल के साथ रातभर राइस मिल में जोर जबरदस्ती, बंदूक सटाकर फाड़े कपड़े, पूछा- 'कितना लोगी'

पटना. राजधानी पटना में जागरण करवाने के बहाने आर्केस्ट्रा गर्ल के साथ बंदूक के बल पर रातभर जबरदस्ती हुई है। विरोध करने पर बदमाशों ने डांसरों का कपड़े फाड़ भी दिये। मामला पटना के नौबतपुर के नगवां गांव स्तिथ राइस मिल का है।

इस संबंध में संयोजक मुकेश कुमार ने कहा कि नगवां निवासी संजीव कुमार द्वारा छठ पूजा में जागरण कार्यक्रम के लिए उसके ऑर्केस्ट्रा को बुक किया गया था। यहां आने पर संजीव कुमार द्वारा बोला गया कि गांव में एक व्यक्ति की मौत हो गयी है। इसलिए नगवां स्तिथ राइस मिल पर जागरण कार्यक्रम कीजिए। मना करने पर जबरन हथियार के बल पर सोमवार की रात राइस मिल पर कार्यक्रम कराया गया।

डांस के दौरान डांसरों के साथ असामाजिक तत्त्वों द्वारा अश्लील हरकत की जाने लगी। आयोजनकर्ता द्वारा रोका नहीं गया। इसके बाद मजबूरीवश कार्यक्रम बंद करना पड़ा। सुबह में कार्यक्रम के बकाये 15 हजार भुगतान करने को आयोजनकर्ता संजीव कुमार से कहा तो उनके द्वारा मना कर दिया गया। इसके बाद मंगलवार को नौबतपुर थाने में केस दर्ज कराया है। नौबतपुर थानेदार रफीकुर रहमान ने कहा कि संयोजक मुकेश कुमार के द्वारा आवेदन मिला है। आवेदन के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

ऑर्केस्ट्रा गर्ल के आरोपों को बताया गलत

वहीं ऑर्केस्ट्रा गर्ल के लगाए गए आरोपों को लेकर संजीव कुमार से बात की गई तो उनका कहना है कि इलाके में मेरी छवि खराब करने के लिए इस तरह के झूठे आरोप लगाए गए हैं। उन्होंने खुद पर लगे आरोपो को पूरी तरह से गलत बताते हुए कहा कि क्षेत्र के कुछ लोग रंजिश में इस तरह की साजिश रची है।

Find Us on Facebook

Trending News