बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आतंकी हमलों से दहल गया पाकिस्तान, मियांवाली एयरबेस में घुसकर अंधाधुध फायरिंग, 14 सैनिकों की मौत, 3 आतंकी ढेर

आतंकी हमलों से दहल गया पाकिस्तान, मियांवाली एयरबेस में घुसकर अंधाधुध फायरिंग, 14 सैनिकों की मौत, 3 आतंकी ढेर

डेस्क-  पाकिस्तान में एक बड़ा आतंकवादी हमला हुआ है.पाकिस्तान के मियांवली एयर फोर्स बेस में हथियारबंद फियादीन हमलावर घुस गए हैं. आत्मघाती हमलावरों ने अपनी शरीर पर बम बांधा है और बड़ी संख्या में हथियार लेकर पहुंचे हैं. उन्होंने पाकिस्तानी वायु सेना के बेस पर जमकर फायरिंग की है. हर तरफ धुआं उठता नजर आ रहा है.  पाकिस्तानी सेना के जवान आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चला रहे हैं. मियांवाली एयरबेस में एक से अधिक आतंकी घुसे हैं. इसके बाद से वहां लगातार कई धमाके हुए हैं. इन धमाकों के चलते आग लग गई है. मियांवाली बेस पर भीषण गोलीबारी और विस्फोट की आवाजें सुनने की खबर है.

मियांवली एयर फोर्स बेस को अज्ञात हमलावरों ने पाकिस्तान के मियांवाली एयरबेस को टारगेट किया है. बेस के अंदर घुसकर दहशतगर्दों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी की है, जिसमें अभी तक 14 लोगों के बेमौत मारे जाने की खबर है. पाकिस्तानी सेना के अनुसार तीन आतंकी मार दिए गए हैं. सेना के अनुसार आतंकी हमला को नाकाम कर दिया गया है. सेना के अनुसार आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है. वहीं आतंकियों ने तीन एयर क्राफ्ट को क्षतिग्रस्त कर दिया है

बता दें मियांवाली वही एयरबेस है जहां इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद उनकी पार्टी के समर्थकों ने हमला किया था।  इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने एयरबेस के बाहर एक विमान के ढांचे को भी आग लगा दी थी.  



Suggested News