बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व मुखिया सुबोध राय के परिजन से मिले पप्पू यादव, हत्या की उच्च स्तरीय जांच की मांग की

पूर्व मुखिया सुबोध राय के परिजन से मिले पप्पू यादव, हत्या की उच्च स्तरीय जांच की मांग की

पटना. पूर्व मुखिया सुबोध राय की हत्या को लेकर जाप सुप्रीमो पप्पू यदाव पीड़ित परजिनों से मिले। इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार से हमारी मांग है कि मामले की उच्च स्तरीय जांच हो। कौन-कौन लोग इसमें शामिल हैं, उनकी गिरफ्तारी हो। उसके बाद स्पीडी ट्रायल से दोषियों को सजा दी जाए। पंचायत चुनाव के बाद लगातार मुखिया, पूर्व मुखिया, जिला परिषद, पंचायत समिति की हत्या गाजर मूली की तरह हो रही है। इस पर प्रशासन मौन है। शासन खामोश है। हम शुरू से आगाह करते रहे हैं, लेकिन कोई सुनने वाला भी है क्या?

बिहार में सोमवार की सुबह सुबह अपराधियों ने कानून व्यवस्था को बड़ी चुनौती दी। शिवहर में पंचायती राज प्रतिनिधियों पर जानलेवा हमले की और बड़ी वारदात हुई है। जिले के रामबन रोहुआ पंचायत के पूर्व मुखिया सह मुखिया पति सुबोध राय को बाइक सवार अपराधियों ने गोलियों से भून दिया। घटना श्यामपुर भटहां थाना के रोहुआ गांव की है।

सुबोध राय की पत्नी मुन्नी देवी वर्तमान में इसी पंचायत की मुखिया हैं। घटना मॉर्निंग वॉक के दौरान हुई। सुबोध राय पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी के नेता थे और जाप के टिकट पर विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं। इससे पहले भी शिवहर के एक चर्चित मुखिया नारायण सिंह को भी दिन दहाड़े अपराधियों ने खदेड़कर गोलियों से छलनी कर दिया था।


Suggested News