बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया रेलवे स्टेशन पर यात्री सुविधाओं का होगा विस्तार ,स्टेशन का होगा कायाकल्प कहा निरिक्षण करने आये रेल महाप्रबंधक ने की घोषणा

बेतिया रेलवे स्टेशन पर यात्री सुविधाओं का होगा विस्तार ,स्टेशन का होगा कायाकल्प कहा निरिक्षण करने आये रेल महाप्रबंधक ने की घोषणा

BETIAYAH : बेतिया रेलवे स्टेशन पर यात्री सुविधाओं का शीघ्र ही विस्तार किया जाएगा । इसके लिए करवाई चल रही है । उक्त बातें आज बेतिया रेलवे स्टेशन पर निरीक्षण के दौरान महाप्रबंधक रेल हाजीपुर अनिल कुमार खंडेवाल ने कही। 

जीएम ने कहा कि बेतिया रेलवे स्टेशन पर हर यात्री सुविधाओं को बहाल किया जाएगा। आने वाले समय में स्टेशन का लुक पूरी तरह बदल जायेगा।उन्होंने पैनल, प्रतीक्षालय, भोजनालय आदि का गहन जांच किया। कैंटीन में अधिक दर पर जनता भोजन बचने पर आक्रोश व्याप्त करते हुए कड़ी करवाई करने की बात कही। जनता भोजन का दर 15 रुपये निर्धारित है। जबकि संचालक द्वारा 20 रुपये में बेचा जा रहा था।उन्होंने उपस्थित अधिकारियों का भी क्लास लिया।

पैनल में ऑन ड्यूटी एएसएम संजय कुमार से परिचालन संबंधित जानकारी ली।इस अवसर पर सीनियर डीसीएम चंद्रशेखर प्रसाद, डीओएम डॉ नीलेश कुमार, सीपीआरओ वीरेंद्र कुमार, स्टेशन अधीक्षक लालबाबू राउत, आदि भी उपस्थित थे।

उसके बाद जीएम नरकटियागंज के लिए रवाना हो गए।जीएम के आगमन को लेकर स्टेशन की साफ़ सफाई चकाचक थीं।वही बानुछापर के निवासियों ने अधूरे सड़क का निर्माण करने, लक्ष्मीनगर के पास रेल गुमटी का निर्माण करने के लिए ज्ञापन सौंपा गया।

Suggested News