बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दूसरी शादी कर रहा था पति, पुलिस लेकर पहुंची पत्नी तो हुआ.....

दूसरी शादी कर रहा था पति, पुलिस लेकर पहुंची पत्नी तो हुआ.....

DESK : हरियाणा में एक युवक को पहली पत्नी के रहते दूसरी महिला से शादी करना महंगा पड़ गया. शादी के दौरान ही पहली पत्नी पुलिस और दलबल में साथ शादी के मंडप तक पहुंच गयी. पुलिस को आते देख युवक शादी छोड़कर भाग गया. दरअसल पूरा मामला पानीपत जिले के समालखा का है. जहां पत्नी की मर्जी के बिना एक युवक दूसरी शादी करने के लिए उत्तर प्रदेश के कैराना के मोहम्मदपुर राई गांव में बारात लेकर पहुंचा. मामले की भनक लगने पर पत्नी कोतवाली पहुंची और पुलिस में शिकायत कर दी. इसके बाद विवाहिता के साथ पुलिस मौके पर पहुंची तो दूल्हा वहां से फरार हो गया. इस मामले में पुलिस दूल्हा पक्ष के कुछ लोगों को कोतवाली ले आई. जहां देर शाम तक दोनों पक्षों के बीच बातचीत जारी रही, लेकिन कोई किसी नतीजे तक नहीं पहुंच पाया.

पहली पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी करीब 6 वर्ष पूर्व हुई थी. उसका पति से विवाद चल रहा है और मामला कोर्ट में विचाराधीन है. वर्तमान में वह अपने मायके में रहती है. पत्नी ने आगे कहा कि उसका पति तलाक और उसकी मर्जी के बगैर दूसरी शादी के लिए बारात लेकर मोहम्मदपुर राई गांव पहुंचा. समालखा से महिला के साथ पुलिस गांव में पहुंच गई. बताया जा रहा है कि पत्नी के पुलिस के साथ पहुंचने की भनक लगते ही दूल्हा वहां से फरार हो गया. इसके बाद दूल्हे पक्ष के तीन-चार लोगों को पुलिस कैराना कोतवाली ले आई. जहां पुलिस द्वारा दोनों पक्षों के लोगों से विवाद को लेकर जानकारी ली जा रही है. दूल्हे का कुछ पता नहीं चल पाया है

इधर वरिष्ठ उप निरीक्षक मो. नफीस का कहना है कि विवाहिता की शिकायत पर पुलिस मोहम्मदपुर राई में पहुंची थी. जहां शादी करने पहुंचा विवाहिता का पति फरार हो गया. इस मामले में दूसरे पक्ष के कुछ लोगों को कोतवाली लाया गया है. दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. 


Suggested News