बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PATNA फल विक्रेता मर्डर केस : डबल गेम खेलने को लेकर पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर की पति की हत्या, अब जेल में निभेगी आशिकी

PATNA फल विक्रेता मर्डर केस : डबल गेम खेलने को लेकर पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर की पति की हत्या, अब जेल में निभेगी आशिकी

PATNA : पटना के फुलवारीशरीफ के नोहसा मोड़ के पास बुधवार की रात सरेआम हुई फल विक्रेता संतोष कुमार की चाकुओं से गोद कर हत्या में शामिल दो लोगों को पटना पुलिस ने 24 घंटा के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की साजिश फल विक्रेता की पत्नी शकुंतला ने अवैध संबंध के फेर में अपने प्रेमी सद्दाम के साथ मिलकर रची थी। 

पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि संतोष ने शकुंतला देवी से प्रेम विवाह किया था। शकुंतला देवी पूर्व से शादीशुदा थी और उसका आचरण ठीक नहीं था। शादी के बाद शकुंतला देवी के दो बेटे हुए। उसके बाद शकुंतला देवी अपने पति संतोष को लेकर फुलवारी शरीफ मैं किराए के मकान में रह रही थी।  संतोष थाना के पास ठेले पर फल बेचता था। इस बीच शकुंतला देवी का संबंध सद्दाम से हो गया। सद्दाम संतोष के पीछे शकुंतला से मिलने घर पर आया करता था। सद्दाम ने शकुंतला के लिए जमीन भी खरीद कर दिया। 

संतोष को इस बात की भनक लगी तो वह इसका विरोध करने लगा। जिसके बाद शकुंतला ने प्रेमी सद्दाम के साथ मिलकर अपने पति संतोष की मर्डर की साजिश रच डाली। वहीं, फुलवारी थानेदार रफीकुल रहमान ने कहा कि संतोष की पत्नी शकुंतला देवी और उसका प्रेमी सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया गया है।


Suggested News