बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में ब्यूटिशियन ने सेल्समैन पर यौन शोषण करने का लगाया आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पटना में ब्यूटिशियन ने सेल्समैन पर यौन शोषण करने का लगाया आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

PATNA : पटना में एक सेल्समैन और ब्यूटिशयन कर्मी महिला के बीच आमने सामने दुकान पर आते जाते नैनाचार हुआ. फिर बात बनते बनते बात प्यार तक पहुंच गया. लेकिन महिला को अंदाजा नही था कि पेशे से निजी कंपनी में काम करने वाला शख्स ब्यूटिशयन महिला को अपने प्यार के माया जाल में फंसाकर उसे बीच मझधार में छोड़ देगा. थाना प्रभारी मनोरंजन भारती ने बताया कि  शादी का झांसा देकर पीड़ित महिला कर्मी का यौनशोषण करने की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपित को जेल भेजा गया है. बताया जा रहा है कि आरोपित सेल्समैन लवकुश  पटेलनगर शास्त्रीनगर का रहने वाला है और काम के दौरान दोनों की दोस्ती हुई थी. वही पीड़िता की माने तो वह ब्यूटीशियन का काम करती है. 

उसकी दुकान के पास आरोपित सेल्समैन लवकुश कुमार आया करता था. जान पहचान के बाद उससे दोस्ती हो गई. इसका फायदा उठाकर आरोपित उससे नजदीकियां बढ़ाई. आगे चलकर आरोपित महिला को शादी का झांसा देकर यौनशोषण करने लगा. लाकडाउन लगने पर महिला की नौकरी छूट गई. इसके बावजूद आरोपित लवकुश ने महिला को झांसा देकर अपने दोस्त के घर ले गया. जहां शादी करने की बात कहने पर वह मारपीट करने लगा और दहेज में मोटी रकम देने की मांग की. किसी तरह पैसे का इंतजाम करके उसे महिला ने 1 लाख 80 हजार रुपये दिया. इसके बावजूद वह शादी करने की बात पर आनाकनी करने लगा. 

महिला का आरोप है कि गर्भवती होने की जानकारी पर आरोपित लवकुश ने महिला का कई बार गर्भपात की दवा भी खिलाई. जिससे महिला का गर्भपात हो गया. इसके बाद आरोपित ने मिलना जुलना बंद कर दिया. लवकुश का बदलता व्यवहार देख महिला की लिखित शिकायत पर पत्रकारनगर थाना में केस दर्ज कराया. जिसके बाद पत्रकारनगर थाना प्रभारी मनोरंजन भारती द्वारा करवाई करते हुए आरोपित लवकुश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News