पटना में लव जिहाद! नाबालिग छात्रा को लेकर फरार हो गया था कोचिंग टीचर, ढाई महीने बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

पटना में लव जिहाद! नाबालिग छात्रा को लेकर फरार हो गया था कोचिंग टीचर, ढाई महीने बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

PATNA: लव जिहाद के मामले में पटना पुलिस ने टीचर मो. दानिश को करीब ढाई महीने बाद खगौल से गिरफ्तार कर लिया है। नाबालिग छात्रा को भी उसके पास से बरामद किया गया है। दोनों को पुलिस सुरक्षा में सोमवार को दानापुर कोर्ट में पेश किया गया।

बता दें कि करीब ढ़ाई महीने पहले थाना खगौल के टीचर मो दानिश अपनी कोचिंग की 16 वर्षीया छात्रा को लेकर मोती चौक स्थित कोचिंग से फरार हो गया था। लड़की के परिवार वालों का आरोप है कि दानिश लड़की का धर्म परिवर्तन कर शादी करना चाहता था। इसके लेकर लड़की के पिता ने खगौल  थाने में शिक्षक मो दानिश और उसके परिवार वालों के विरुद्ध 17 सितंबर को पुत्री के अपहरण का मामला दर्ज कराया था।

बताया जा रहा है कि 16 वर्षीया नाबालिग छात्रा को मो दानिश ने बहला फुसला कर शादी की नीयत से अगवा करफरार हो गया था। पुलिस ने मो दानिश के घर पर इश्तेहार भी चिपकाया था। इसके बाद मो दानिश के परिजन घर में ताला बंद कर फरार चल रहे थे।

घटना के करीब दो महीना 13 दिन के बाद आखिरकार पटना पुलिस ने दानिश और उसके परिवार के सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि उसकी गिरफ्तारी दानापुर इलाके से ही हुई है। गिरफ्तार टीचर दानिश ने बताया कि उसने लड़की पर किसी तरह से धर्म परिवर्तन का ना तो जोर डाला है और ना ही उससे शादी की है। वह लड़की के साथ कोलकाता घूम रहा था।



Find Us on Facebook

Trending News