बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महिला सिपाही से बदसलूकी के बाद एक्शन में आई पटना पुलिस, आम लोगों को दी हिदायत, अब ऐसे मामलों में होगी सख्त कार्रवाई

महिला सिपाही से बदसलूकी के बाद एक्शन में आई पटना पुलिस, आम लोगों को दी हिदायत, अब ऐसे मामलों में होगी सख्त कार्रवाई

PATNA: पटना पुलिस ने आम लोगों से अपील की है कि अपेक्षा के अनुरूप पुलिस की मदद करें। साथ ही पुलिस ने आम लोगों को सख्त हिदायदत दी है कि पुलिसकर्मी से बदसलूकी या मारपीट करने वाले पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। दरअसल, ताजा मामला पटना के दीघा थाना क्षेत्र का है। जहां पदस्थापित एक महिला पुलिसकर्मी के साथ एक युवक द्वारा दुर्व्यवहार और मारपीट करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

बताया जा रहा है कि महिला पुलिसकर्मी को ड्यूटी के दौरान दीघा थाना क्षेत्र में एक युवक को शराब की नशे में रोका तो वह युवक उलझ गया और महिला पुलिसकर्मी के साथ बदसलुकी करने लगा। वहीं उसने बीच सड़क हाथापाई करने लगा। इस दरम्यान आस पास के स्थानीय लोगों ने महिला पुलिसकर्मी को उस युवक से बचया और थाना को सूचना देकर युवक को गिरफ्तार करवाया है।

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली लॉ एंड आर्डर डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि पुलिस जनता की हिफाजत के लिए सड़कों पर है। उसका सम्मान और सहयोग करें। ऐसे असामाजिक तत्वों की सूचना देकर पुलिस को मदद करें ।हालांकि घटना के वजहों का पुलिस पता लगाने में जुटी है। फिलहाल दीघा थाना की पुलिस की पकड़ में आए उस युवक को महिला पुलिसकर्मी से बदसलूकी और मारपीट करने के मामले में न्यायिक हिरासत में आगे की कार्रवाई के लिए भेज दिया है।


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News