बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूट्यूबर मनीष कश्यप के कोर्ट में पेशी के दौरान हंगामे पर पटना पुलिस ने की कार्रवाई, एक एएसआई सहित 4 पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

यूट्यूबर मनीष कश्यप के कोर्ट में पेशी के दौरान हंगामे पर पटना पुलिस ने की कार्रवाई, एक एएसआई सहित 4 पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

PATNA: यूट्यूबर मनीष कश्यप के कस्टडी में शामिल 4 पुलिसकर्मियों पर पटना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि बेऊर जेल अभिरक्षा में पटना सिविल कोर्ट में पेशी के लिए आए यूट्यूबर मनीष कश्यप द्वारा दिए गए बयान को लेकर पटना एसएसपी ने कार्रवाई किया है।

एसएसपी ने इस मामले में बेऊर जेल में तैनात 1एएसआई और 3 सिपाही को निलंबित कर उससे स्पष्टीकरण मांगा गया है। मिली जानकारी के अनुसार ये बड़ी कार्रवाई पटना एसएसपी राजीव मिश्रा ने की है। दरअसल, 16 सितंबर को बेऊर जेल अभिरक्षा में कैदियों के साथ यूट्यूब मनीष कश्यप को सिविल कोर्ट पेशी के लिए लाया गया। जहां कोर्ट परिसर से एक वीडियो वायरल हुआ था।

इस वीडियो में मनीष कश्यप ने अपने आप को फौजी का बेटा हूं, चारा चोर का नहीं कहा था। वीडियो में मनीष कश्यप काफी कुछ कह गया था। उसने कहा था कि आजाद देश के आजाद बिहार में ई नेता से डरेंगे हम। उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को टारगेट करते हुए कहा था कि हम चारा चोर के बेटा थोड़े ही है, जो हम डरेंगे। वहीं कैदी वाहन में लाए जाने से आपत्ति जताते हुए वायरल मनीष कश्यप ने कहा कि इसमें गंजेरी, भंगेरी रहते हैं जो मेरे मुंह पर धुआं उड़ाते हैं। लिहाजा मुझे अलग से वाहन में लाया जाए। फिलहाल 4 पुलिसकर्मियों को इस मामले में संस्पेंड किया गया है। जिसकी पुष्टि एसएसपी ने की है। 

Suggested News