बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : पेट प्लाजा संचालक की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या, दहशत में परिजन

BIHAR NEWS : पेट प्लाजा संचालक की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या, दहशत में परिजन

BHAGALPUR : नवगछिया पुलिस जिला के नवगछिया थाना क्षेत्र और गोपालपुर थाना क्षेत्र में एक व्यवसाई को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसमें Mex Pet Plaza के संचालक को गोली लगी है। जिसे परिजनों ने इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल लाया। जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। महाशिवरात्रि पर जहां पूरे देश में भक्ति का माहौल है। भक्तों का सैलाब शिव मंदिर व धार्मिक स्थलों पर उमड़ पड़ा है। वहीं नवगछिया पुलिस जिला में एक बार पुनः एक बड़ी अपराध की घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया है। 

बताते चलें कि नवगछिया पुलिस जिला के गोपालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत हरनाथचक में मदन अहिल्या महिला कॉलेज रोड में स्थित पेट प्लाजा के संचालक मनोरंजन कुमार पिता सियाराम मंडल की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। मनोरंजन कुमार उम्र 28 वर्ष हैं जिसकी हत्या दिनदहाड़े दिन के करीब 1 बजे के लगभग अपराधियों ने की है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही अनुमंडल अस्पताल में स्थानीय लोगों का भीड़ लग गई। 

मौके पर गोपालपुर व नवगछिया पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी है। परिजन कुछ भी स्पष्ट नहीं बता रहे हैं। परिजनों का कहना है कि अगर वे अपराधी का नाम बताते हैं तो उनके साथ भी अपराधी घटना कर सकते हैं। स्थानीय  लोग दबी जुबान में आपसी विवाद की बातें भी कह रहे हैं। शिवरात्रि के दिन इस तरह की घटना होने से पूरा क्षेत्र में शोक का माहौल व्याप्त है।

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 



Suggested News