बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस ने बैंक में लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़, नकद के साथ एटीएम कार्ड, बैंकों का खाता बरामद

पुलिस ने बैंक में लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़, नकद के साथ एटीएम कार्ड, बैंकों का खाता बरामद

PATNA: पटना पुलिस ने बैंक से लोग दिलाने के नाम पर ठगी करने वाल गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने कार्रवाई कर ठगी करने वाले छह ठगो को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने इन ठगो के पास से 3 एटीएम कार्ड, 2 आधार कार्ड, 4 पैन कार्ड और बैंकों के खाता चेक बुक, डेविड कार्ड समेत नकद रुपए बरामद किया गया है।  

दरअसल, पुलिस की टीम ने पटना सिटी के अगमकुआं थाना क्षेत्र के रिहाइसी इलाके के मौर्य बिहार कॉलोनी में किराए के मकान में छापेमारी कर छह ठगो को गिरफ्तार किया है। साथ ही ठगो के पास से 3 ATM कार्ड, 2 आधार कार्ड,4 पैन कार्ड, कई बैंकों का खाता, चेक बुक और डेविट कार्ड समेत नकद रुपया बरामद किया है। 

बता दें कि पुलिस द्वारा कड़ी पूछताछ किए जाने पर सभी गिरफ्तार आरोपियों ने कई लोगों से लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने का जुर्म कबूल किया है। पुलिस ने बताया की फर्जी बैंक कर्मचारी बन कर मोबाइल द्वारा फोन कर लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने का लगातार शिकायत मिल रही थी।

जिसके बाद पीड़ित लोगों के बयान पर वैज्ञानिक अनुसंधान कर इस गिरोह के छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इन लोगों के पास से ATM कार्ड,  आधार कार्ड,पैन कार्ड, कई बैंकों का खाता, चेक बुक और नकद रुपया बरामद किया गया है। गिरफ्तार सभी ने ठग ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

Suggested News