बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक साल से छिपकर मिल रहे युवक और युवती को पुलिस पकड़कर ले आई थाने, फिर कर दिया यह काम...

एक साल से छिपकर मिल रहे युवक और युवती को पुलिस पकड़कर ले आई थाने, फिर कर दिया यह काम...

KATIHAR : कटिहार में थाना में गूंजी शहनाई,जी हां तस्वीरें कटिहार से है जहां लाल जोड़े में दुल्हन और दूल्हे के पोशाक में दूल्हा कटिहार नगर थाना से निकलकर थाना परिसर के मंदिर में ही शादी रचाई गई। इस दौरान दोनों पक्षों से परिवार के लोग भी मौजूद रहे।

दरअसल, मायना नगर चंद्रशेखर पिछले कई दिनों से रामनगर के रहने वाले श्वेता से छुप-छुप  कर मिलता था, इस बीच मोहल्ला टोला के लोगों को जब इस बात की भनक लगी तब इस बार प्राणपुर मायना नगर से जैसे ही चंद्रशेखर नगर थाना क्षेत्र के रामनगर में श्वेता से मिलने पहुंचे तो मोहल्ला वालों ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर उन लोगों को पकड़ कर नगर थाना पुलिस को सूचना दे दिया। नगर थाना पुलिस पहुंचकर दोनों को थाना लेकर आयी और फिर जब दोनों पक्षों के परिजन को थाना बुलाया गया तब दोनों पक्षों की रजामंदी से नगर थाना परिसर के मंदिर में ही श्वेता और चंद्रशेखर दोनों पक्ष के घरवाले और थाना के पुलिस के मौजूदगी में ही शादी रचा लिया गया।

युवती के भाई ने बताया कि वह खुद बाहर रहता है। जब पता चला तो मैं उन्हें गांववालों से बचाकर थाने लेकर आया और प्रशासन के सहयोग से उनकी शादी रचाई। हालांकि इस दौरान शादी के बाद जहां दुल्हन खुश नजर आ रही थी, वहीं दूल्हे के चेहरे की रंगत उड़ी हुई थी। शायद, वह इस बात की उम्मीद नहीं कर रहा था कि इस तरह शादी करने की स्थिति उत्पन्न हो जाएगी। फिलहाल, कटिहार नगर थाना परिसर के मंदिर में इस शादी की चर्चा जोर-शोर से है। 


Suggested News