बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में संतरा लदे पिकअप लूटकांड का पुलिस ने खुलासा, 6 बदमाशों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

वैशाली में संतरा लदे पिकअप लूटकांड का पुलिस ने खुलासा, 6 बदमाशों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

VAISHALI : जिले के भगवानपुर थानान्तर्गत बीते 18 अक्टूबर को संतरा लदे पिकअप को लूट कर लेने मामले में वैशाली पुलिस अधीक्षक ने मामले का उद्भेदन करते हुए 6 अपराधकर्मियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराध कर्मियों के पास से पुलिस ने दो देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, एक चाकू और घटना में इस्तेमाल किए गए कार के साथ लूट गए पिकअप को बरामद किया है।

अपराधकर्मियों के द्वारा लूट की घटना प्रतिवेदित होने पर भगवानपुर थाना कांड सं0-252/23 दर्ज़ की गई थी। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक वैशाली के निर्देशानुसार सदर हाजीपुर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। जिसमें भगवानपुर थाना के पुलिस एवं जिला आसूचना ईकाई को गठित टीम के द्वारा तकनीकी अन्वेषण एवं मानवीय आसूचना के आधार पर भगवानपुर थानान्तर्गत गोढ़िया चमन स्थित आम के बगीचा से अपराध की योजना बना रहे 06 अपराधकर्मियों को गिरफ्तार किया गया एवं अन्य अपराधकर्मी भागने में सफल रहे। गिरफ्तार अपराधकर्मियों के तलाशी के क्रम में इनके पास से 02 लोडेड देशी कट्टा, 1 चाकू उजला रंग की कार बरामद की गई है। 

गिरफ्तार अपराधकर्मियों से पुछताछ के क्रम में संतरा पिकअप लूट की घटना में अपनी संलिप्ता स्वीकार की गयी। इनकी निशानदेही पर लूटी गई। पिकअप बरामद की गई एवं इनके द्वारा बताया गया कि जो उजला कार पकड़ाया है। उसी से पिकअप लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। घटना में शामिल अन्य अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी हेतु अग्रतर काईवाई की जा रही है। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान मुकेश यादव, रामबाबु राय, अशोक कुमार, विकाश कुमार, विश्वजीत प्रताप और अरविन्द सहनी को गिरफ़्तार किया गया है। सभी अपराध कर्मी मुजफ्फरपुर और वैशाली जिले के रहने वाले हैं।

इस संबंध में वैशाली पुलिस अधीक्षक रवि रंजन कुमार ने बताया कि भगवानपुर से 18 अक्टूबर को संतरा लदे पिकअप को लूट कर लेने मामले का उद्भेदन करते हुए 6 अपराध कर्मियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराध कर्मियों के पास से पुलिस ने दो देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस ,एक चाकू और घटना में इस्तेमाल किए गए कार के साथ लूट गए पिकअप को बरामद किया है।

वैशाली से ऋषव की रिपोर्ट 

Suggested News