बाइकर्स गैंग को पुलिस ने दिया जवाब,दो अपराधियों को हथियार के साथ दबोचा

बाइकर्स गैंग को पुलिस ने दिया जवाब,दो अपराधियों को हथियार के साथ दबोचा

MASAURHI : मसौढ़ी थाना क्षेत्र के रजिस्ट्री रोड में कल दिन दहाड़े गोलीबारी किये जाने के बाद से मसौढ़ी पुलिस पूरी तरह से एक्टिव मोड़ में दिखी। पुलिस की लगातार छापेमारी के बाद आज मसौढ़ी पुलिस ने थाना क्षेत्र के महारजचक गाँव के खेत से दो अपराधियों को हथियार के साथ धर दबोचा है।गिरफ्तार अपराधी में एक मसौढ़ी थाना क्षेत्र के श्याम नगर मुहल्ला निवासी धीरज कुमार और दूसरा दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र के सौरभ कुमार के रूप में हुई है।

 बताते चलें कि छापेमारी के दौरान उक्त सभी अपराधियों ने पुलिस को देखते ही उनपर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने अपने सूझ बूझ का परिचय देते हुए दो अपराधियों को हथियार के साथ धर दबोचा।पूरे छापेमारी दल का नेतृत्व मसौढ़ी एसडीपीओ सोनू कुमार राय खुद कर रहे थे। दल का नेतृत्व कर रहे मसौढ़ी थाना अद्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि कल की घटना के बाद से ही वो अपने गुप्तचर के सहयोग से लगातार अपराधियों की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी कर रहे थे। इसी क्रम में आज उन्हें सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के महाराज चक गाँव में घटना में शामिल कुछ अपराधी इक्कठे हुए हैं।सूचना पर तुरंत करवाई करते हुए पुलिस ने दो अपराधियों को हथियार के साथ धर दबोचा गया है।

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के पास से एक देसी कट्टा और तीन जिंदा कार्टूश बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस उक्त दोनों अपराधियों से अपने अन्य साथियों और घटना की पूर्ण जानकारी इक्कठा करने में जुटी हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News