बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस की बड़ी कार्रवाई, छापेमारी में जब्त किये 300 से अधिक तलवार

पुलिस की बड़ी कार्रवाई, छापेमारी में जब्त किये 300 से अधिक तलवार

नालंदा: बढ़ते अपराध को देखते हुए, लहेरी थाना क्षेत्र के दो दुकानों से सोमवार की देर शाम भारी मात्रा में तलवार जब्त किये गये हैं। एसडीओ जनार्दन प्रसाद अग्रवाल के नेतृत्व में सोमवार की शाम पुलिस ने पोस्ट ऑफिस मोड़ व भरावपर मोहल्ले में छापेमारी की। छापेमारी के बाद पुलिस ने दोनों दुकानदारों को गिरफ्तार कर लिया गया है.


आने वाले त्योहारों के मद्देनजर एसडीओ की निगरानी में कई दुकानों में कार्रवाई कर पुलिस ने भारी मात्रा में तलवार-गुप्ती जब्त किया। दो दुकानदारों को भी गिरफ्तार किया गया है. दुकानदारों पर बिना अनुमति के धारदार हथियार बेचने पर कार्रवाई की गई है. सबसे पहले प्रधान डाक घर के समीप टूल्स हाउस नामक दुकान में कार्रवाई हुई.

जहां से पुलिस ने 162 पीस तलवार व अन्य धारदार हथियार जब्त करते हुए दुकानदार मुंशी सिंह को पकड़ लिया है। इसी तरह रामचंद्रपुर यूनियन बैंक के समीप स्थित दुकान से 300 से अधिक तलवार, छुरा व गुप्ती जब्त किया गया। दुकान के मालिक सुनील कुमार को भी पकड़ा गया है। एसडीओ जनार्दन प्रसाद अग्रवाल  ने बताया कि त्योहारों को देखते हुये जिलाधिकारी के निर्देश पर बिना लाइसेंस के हथियार बेचने पर कार्रवाई की गयी है। छापेमारी में बीडीओ राजीव रंजन, एसआई अशोक कुमार, लहेरी थानाध्यक्ष वीरेन्द्र यादव आदि शामिल थे.



Suggested News