बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में युवक की मिली नग्न लाश, हत्या या आत्महत्या के बीच उलझी पुलिस

नवादा में युवक की मिली नग्न लाश, हत्या या आत्महत्या के बीच उलझी पुलिस

NAWADA : जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के महुडर मुख्य पथ पर वन विभाग के पुरानी डिपो के पास वंशाटाँड़ जंगल के झाड़ी से पुलिस ने नग्नावस्था में एक युवक की लाश बरामद की है। लाश की पहचान प्रखण्ड के सोखोदेवरा पंचायत के पावापुरी गोवरैया गांव निवासी बलम सिंह के पुत्र बिपिन कुमार के रूप में की गई है। 

वहीं घटनास्थल के पास ही एक दूसरे झाड़ी में मृतक युवक का जूता, एवं कपड़ा समेत एक सिरप के बोतल में थायमेट जैसा विषैला तरल पदार्थ बरामद हुआ है।

घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी का माहौल व्याप्त है। ग्रामीणों एवं मृतक के परिजनों के अनुसार युवक का अपनी पत्नी से काफी दिनों से विवाद चल रहा था और युवक पहले से भी आत्महत्या कर लेने की बात कहता था। 

हालांकि घटनास्थल पर पूरी तरह नग्नावस्था में लाश बरामद होने के बाद मामला संदेहास्पद प्रतीत होता दिख रहा है। परिजन और ग्रामीण हत्या की आशंका भी जता रहे है। 

एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रतीत हो रहा है। घटना के सम्बंध में विशेष कुछ पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला सुसाइड का है या हत्या की गई  है यह स्पष्ट हो पायेगा। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News