रक्षक बने भक्षक, सहरसा में पुलिस वालों ने पीड़ित को न्याय दिलाने के बजाय दी सजा देने की धमकी

रक्षक बने भक्षक, सहरसा में पुलिस वालों ने पीड़ित को न्याय दिलाने के बजाय दी सजा देने की धमकी

सहरसा रक्षक बने भक्षक बीहार के सहरसा से बिहार पुलिस का गैरजिम्मेदाराना चेहरा सामने आया है, जहां पुलिस पीड़ित को न्याय दिलाने के बजाय उसे ही सजा देने की धमकी दे रही है. मामला सहरसा के माहिषी थाना क्षेत्र अंतर्गत जलई ओपी के ब्रह्मपुर गांव का है, वृद्ध विश्वनाथ सिंह अपने पुश्तेनी जमीन पर बसे हुए है, लेकिन गांव के ही कुछ जमीन माफिया उनके जमीन को अपने कब्जा जमा चाहते है.

इधर, जब विश्वनाथ सिंह इसका विरोध करते हैं तो दबंग उनके ऊपर हमला कर देते हैं और दिन रात उनके घर पर ईंट-पत्थर बरसाते रहते हैं. इस पूरे घटना का वीडियो घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है. हालांकि जब इस घटना की शिकायत करने विश्वनाथ सिंह जलई थाना गए तो थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें न्याय दिलाने के बजाय उन्हें ही जेल में बंद करने की धमकी दे दी.

घटना के संबंध में वृद्ध का कहना है कि उन्होंने भूमि विवाद को लेकर थाना में आवेदन दिया है और मामला भी दर्ज हुआ है, लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है. उन्होंने बताया कि भूमि विवाद को लेकर एसपी से डीजीपी और मुख्यमंत्री से उप मुख्यमंत्री तक गुहार लगा चुके हैं, लेकिन कोई देखने वाला नहीं है.

Find Us on Facebook

Trending News