बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में पुलिस ने ट्रक पर लोड 35 लाख का विदेशी शराब किया बरामद, चालक और उपचालक को किया गिरफ्तार

वैशाली में पुलिस ने ट्रक पर लोड 35 लाख का विदेशी शराब किया बरामद, चालक और उपचालक को किया गिरफ्तार

VAISHALI : जिले में एलटीएफ एवं पुलिस ने छापेमारी कर वैशाली थाना क्षेत्र के किशनपुरा रेलवे गुमटी के निकट से एक ट्रक पर लोड 3900 लीटर विदेशी शराब बरामद कर ट्रक चालक एवं उपचालक को गिरफ्तार किया है। पुलिस इस मामले में ट्रक चालक एवं उपचालक के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत नामजद प्राथमिकी दर्ज कर उससे गहन पूछताछ कर रही है। 


बरामद शराब की कीमत लगभग 35 लाख के आसपास बताई गई है। वहीं मामले में कारोबारियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी में पुलिस टीम जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही कारोबारियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। इस संबंध में बताया गया हैं कि एलटीएफ की टीम और थानाध्यक्ष चंद्रगुप्त कुमार को गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के किशनपुरा रेलवे गुमटी के समीप  शराब की एक बड़ी खेप जा रही है।

गुप्त सूचना मिलते ही पुलिस की एक छापेमारी टीम का गठन कर स्वयं उक्त गांव की घेराबंदी कर मोर्चा संभाल लिया। पुलिस को देखते ही ट्रक चालक एवं उपचालक ने भागने का प्रयास किया।

लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस बल के जवानों ने उसे पकड़ लिया। पकड़ा गया ट्रक चालक की राजस्थान के रहने वाला बताया गया हैं। पुलिस चालक एवं उपचालक पूछताछ कर रही है। 

वैशाली से अमरेश कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Suggested News