बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में पुलिस टीम पर हमला, हथियार छीनने का किया गया प्रयास

नालंदा में पुलिस टीम पर हमला, हथियार छीनने का किया गया प्रयास

NALANDA : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां पुलिस टीम पर  हमला हुआ है। वहीं  हमले के दौरान पुलिस से हथियार छीनने का प्रयास किया गया। घटना में एक एएसआई समेत पांच पुलिसकर्मी घायल हुए है। मामले में तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि मंगलवार को दीपनगर थाना पुलिस मघड़ा गांव में दो भाईयों के बीच संपत्ति विवाद को निपटाने पहुंची थी। 

बताया जा रहा है कि गांव में दो भाइयों संजीत और रंजीत के बीच संपत्ति का विवाद चल रहा था। इसी को लेकर रंजीत अपने समर्थकों के साथ पुस्तैनी मकान का ताला तोड़कर सामान निकालने लगा। इस पर संजीत ने विरोध जताया। दोनों के बीच कहा-सुनी हो गयी और फिर मारपीट होने लगी। 

इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि पुलिस के पहुंचते ही रंजीत ने अपने समर्थकों के साथ पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। हमले में एएसआई समेत पांच पुलिस कर्मी चोटिल हो गये।

किसी तरह पुलिस ने बदमाशों पर काबू पाया। वहीं पुलिस ने इस मामले में एक युवक को  गिरफ्तार कर थाना ला रही थी, इसी क्रम में हरवे-हथियार से लैस दर्जनभर बदमाशों ने फिर से पुलिस वाहन पर धावा बोल दिया और पकड़े गये युवक को छुड़ा लिया। 

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष धर्मेद्र कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे  और खदेड़कर रंजीत समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया।


Suggested News