बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब के साथ होली का जश्न मनाने के मंसूबे पर पुलिस ने फेरा पानी, भारी मात्रा में शराब के साथ 3 तस्करों को किया गिरफ्तार

शराब के साथ होली का जश्न मनाने के मंसूबे पर पुलिस ने फेरा पानी, भारी मात्रा में शराब के साथ 3 तस्करों को किया गिरफ्तार

GAYA : होली पर्व को देखते हुए उत्पाद विभाग की टीम ने समेकित जांच के दौरान भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ तीन लोगों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। वहीँ टीम ने दो वाहनों को भी जप्त किया है। इस मौके पर उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर निशांत कुमार ने बताया कि होली पर्व को देखते हुए गया जिले डोभी टीटी रोड पर समेकित वाहन जांच की जा रही थी।

उन्होंने कहा की वाहन चेकिंग के दौरान झारखण्ड की ओर से आ रही महिंद्रा जाइलो वाहन जिसका नम्बर है BRO1-6488 है। जब उस वाहन की चेकिंग गई तो उस वाहन से 108 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई है। साथ ही साथ एक शराब कारोबारी को भी गिरफ्तार किया गया है। वहीँ जाइलो वाहन को भी जप्त किया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि दूसरी वाहन टाटा सफारी जिसका गाड़ी नंबर है BRO1AP--5624  है। जब उस वाहन को चेकिंग की गई तो दूसरी वाहन से 249 बोतल बिदेशी शराब के साथ दो लोगो को गिरफ्तार किया गया है और टाटा सफारी वाहन को भी जप्त कर लिया गया है। 

उन्होने यह भी बताया की शराब की बड़ी खेप झारखण्ड से बिहार लाया जा रहा था। उन्होंने यह भी बताया की तीनों गिरफ्तार व्यक्ति का नाम अमीर अंसारी है और पटना फुलवारी शरीफ का रहने वाला है। वही दूसरी टाटा सफारी से गिरफ्तार किये गए दोनो शराब कारोबारी का नाम निशांत कुमार और आलम अंसारी है। ये दोनी भी पटना के फुलवारीशरीफ का रहनेवाले है। सभी गिरफ्तार शराब करोबारियों से पुछताछ की जा रही है। 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News