बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपनी मौत की झूठी खबर फैलाने को लेकर पूनम पांडेय की बढ़ सकती है मुश्किलें, IFTDA ने की कड़ी कार्रवाई की मांग

अपनी मौत की झूठी खबर फैलाने को लेकर पूनम पांडेय की बढ़ सकती है मुश्किलें, IFTDA ने की कड़ी कार्रवाई की मांग

DESK :  शुक्रवार को  अभिनेत्री पूनम पांडेय की अचानक हुई मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था। वहीं शनिवार को  पूनम पांडेय ने सामने आकर इस पूरी खबर को झूठा बता दिया और खुद को जिंदा बता दिया । लेकिन, अब अपनी मौत की झूठी खबर फैलाने को लेकर एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ सकती है। । इंडियन फिल्म एंड टीवी डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) के अध्यक्ष अशोक पंडित ने भी इस मामले में प्रतिक्रिया दी है और पूनम पांडे व उनकी पीआर एजेंसी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

सर्वाइकल कैंसर मरीजों की भावनाओं का उड़ाया मजाक

अशोक पंडित ने कहा, 'ये बहुत ही दुखद और चौंकाने वाला है, जिस तरह से एक अभिनेत्री ने सर्वाइकल कैंसर के चलते अपनी मौत की खबर का एलान किया। उन्होंने लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है। उन्होंने उन सभी का मजाक बनाया है, जो सर्वाइकल जूझ रहे हैं। ये बहुत गंभीर बीमारी है। उन्होंने इस गंभीर बीमारी के खिलाफ एकजुट होकर काम कर रहे भारत सरकार, डॉक्टर और नर्स के कठिन परिश्रम और काम का मजाक बनाया है'। 

पीएआर एजेंसी के खिलाफ भी दर्ज हो केस

अशोक पंडित ने आगे कहा, 'मैं पूरी ईमानदारी से यह मांग करता हूं कि अभिनेत्री के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाए। देश के लोगों से झूठ बोलने के लिए उनके खिलाफ केस फाइल होना चाहिए। अशोक पंडित ने पूनम की मौत की खबर चलानेवाले पीआर एजेंसी को भी आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा कि पीआर एजेंसी इसका हिस्सा बनीं और जिन्होंने ऐसी हरकत को बढ़ावा दिया, उनके खिलाफ भी एक्शन होना चाहिए। उन्हें सजा मिलनी चाहिए'। 

Suggested News