बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पोस्टर विवाद और माले से दूरी पर कांग्रेस की सफाई, न तो हमने पोस्टर लगाया, न ही हमारा माले के साथ गठबंधन

पोस्टर विवाद और माले से दूरी पर कांग्रेस की सफाई, न तो हमने पोस्टर लगाया, न ही हमारा माले के साथ गठबंधन

PATNA : बिहार में कांग्रेस की जाति की राजनीति के खुलेआम पोस्टर के बाद इसपर जहा विपक्ष के निशाने पर कांगेस पार्टी आ गई है, वही दूसरी तरफ आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने इस पोस्टर से ही अपना पल्ला झाड़ लिया है। बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा की इस पोस्टर से पार्टी का कोई लेना देना नहीं है। किसी कार्यकर्ता ने इसे अपनी  राय को रखने के लिए लगाया था जिसे पुरे पटना से उतार दिया गया है, मदन मोहन झा की मानें तो जिस तरह से उनके अध्यक्ष बनाये जाने के बाद विपक्ष ने जाति कार्ड खेलने का आरोप लगाया था। उसके जबाव में पार्टी का कोई कार्यकर्ता ने पोस्टर के माध्यम से ये बताना चाहता था कि कांग्रेस किसी विशेष जाति नहीं बल्कि सभी जातियों को लेकर चलने वाली पार्टी है। 


माले की रैली से कांग्रेस की दूरी 

वहीं माले की रैली से कांग्रेस की दूरी पर प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि बिहार में उनका गठबंधन आरजेडी से है, ऐसे में माले की रैली में जाने का सवाल नहीं पैदा होता है। इसपर राजनीति करना बेकार है। वहीं उन्होंने माले के साथ आगामी चुनवा में गठबंधन की बात पर कहा कि ये पार्टी के शीर्ष नेता तय करेंगे की महागठबंधन में कौन होगा, कौन नहीं।   

क्या था कांग्रेस की जाति वाले पोस्टर में

बता दें कि पटना में कांग्रेस पार्टी के द्वारा पोस्टर लगाई गई थी। जिसमें नेताओं के फोटो के साथ उनकी जाति भी लिखी हुई थी। पोस्टर में नवगठित प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सभी पदाधिकारियों समेत राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल और सहप्रभारी अल्पेश ठाकोर की बकायदा जाति बताते हुए तस्वीरें लगाई गई थी। NEWS4NATION  उस पोस्टर को दिखाया था। खबर दिखाये जाने के बाद पोस्टर को हटा लिया गया। 


पटना से नीरज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News