निजी चैनल के पत्रकार को राबड़ी के ट्वीट पर तंज कसना पड़ा महंगा, पूर्व सीएम और राजद समर्थकों ने कुछ इस तरह धोया

निजी चैनल के पत्रकार को राबड़ी के ट्वीट पर तंज कसना पड़ा महंगा, पूर्व सीएम और राजद समर्थकों ने कुछ इस तरह धोया

PATNA : राबड़ी देवी बीते कुछ दिनों से ट्वीटर पर काफी सक्रिय दिख रही है। ट्वीटर को उन्होंने विपक्षियों पर हमला करने का जबरदस्त हथियार बना लिया है। आये दिन लोकसभा चुनाव के लेकर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी कभी नीतीश को तो काभी प्रधानमंत्री मोदी को निशाने पर लेटे रहती हैं।राबड़ी कम ही दिनों में ट्वीटर पर एक चर्चित चेहरा बन गयी हैं। इनके ट्वीट की खासियत यह है कि जो भी वाक्य लिखा जाता है उसका अंदाज बिल्कुल भदेश होता है।

 इसको देखते हुए एक निजी चैनल के एंकर व पत्रकार निशांत चतुर्वेदी ने राबड़ी देवी के ट्वीट को लेकर एक ट्वीट करते तंज कसा की राबड़ी भी ट्वीट करती हैं तो तीन बार बोलकर ट्वीट दिखाएं।

बस फिर क्या था पत्रकार महोदय की मानो शामत आ गयी। लोगो ने ट्वीटर पर उन्हें ट्रोल कर दिया। यहां तक कि आरजेडी के ट्वीटर एकाउंट से निशांत चतुर्वेदी को ब्राह्मणवाद का पोषक बताते हुए ब्राह्मणवादियों और सवर्णवादिओं को भी निशाने पर लिया गया। कहा गया कि खुशी तब होती है जब हमारी वज़ह से ब्रह्मणवादियों और सवर्णवादियों कि छाती फटती है।

वहीं राबड़ी देवी ने जबावी ट्विट करते हुए लिखा है कि बेटा तेरे जैसे पतलकारों को बहुत पसीना पोंछवाया है। वोट की ताकत से लोकतांत्रिक तरीके से 8 साल देश के दूसरे सबसे बड़े राज्य संयुक्त बिहार-झारखंड की सीएम रही हूं। मोदी से सवाल पूछा तो तोहार पेट में मरोड़े क्यों छूटे? तबियत ठीक बा नू....

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News