यूपी विधानसभा चुनाव से पहले सियासी सरगर्मी तेज, रायबरेली पहुंची प्रियंका गांधी, स्वागत को लेकर आपस में भिड़े कांग्रेसी कार्यकर्ता

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले सियासी सरगर्मी तेज, रायबरेली पहुंची प्रियंका गांधी, स्वागत को लेकर आपस में भिड़े कांग्रेसी कार्यकर्ता

Desk. उत्तर प्रदेश में में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी अभी से ही तेज है. इसको लेकर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी इन दिनों यूपी दौरे पर हैं. आज वह अपने दो दिवसीय दौरे पर रायबरेली पहुंची तो उनका काफिला जनपद के सिंह द्वार स्थित चुरुवा मंदिर के सामने रुका. यहां उपस्थित सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. इस बीच स्वागत को लेकर कार्यकर्ताओं में प्रतिस्पर्धा भी देखी गयी और कांग्रेसी कार्यकर्ता आपस में भिड़ते दिखे.

वहीं बढ़ते नोकझोंक को देखकर थाना अध्यक्ष राकेश सिंह को बीच वचाव में आना पड़ा. थाना अध्यक्ष ने दोनों के बीच पहुंच कर मामले को शांत कराया. हलांकि कार्यकर्ताओं की भिड़ंत में किसी प्रकार की किसी को चोटें नहीं आई. वहीं कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा लगभग पांच मिनट तक मंदिर में रहीं. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं का हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया.

बता दें कि अगले साल युपी में वधानसभा का चुनाव होने वाला है. इसको लेकर यूपी के सभी राजनीतिक दल तैयारियों में जुट गये है. इस बीच चुनाव को लेकर कांग्रेस भी तैयारियां कर रही हैं. इस कड़ी में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी भी यूपी में ही है. आज वे रायबरेली पहुंची, यहां उन्होंने भाड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ चुरुवा मंदिर पहुंची. मंदिर में पूज करने के बाद क्षेत्र के लोगों से भी मिली.

Find Us on Facebook

Trending News