पटना में प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी ने की फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

पटना में प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी ने की फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : पटना के दानापुर में प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी ने रविवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है। मृतका के पति ने इस घटना की जानकारी दानापुर थाने को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। 

मिली जानकारी के मुताबिक दानापुर के मैदा टोली बीबीगंज में प्रॉपर्टी डीलर अजीत वर्मा (30 वर्ष ) अपनी पत्नी रूपम वर्मा (24 वर्ष ) के साथ रहते थे। एक वर्ष पूर्व अजीत वर्मा की शादी नालंदा जिले के इस्लामपुर निवासी रूपम वर्मा से हुई थी। अजीत वर्मा दानापुर में रहकर ही प्रॉपर्टी डीलर का काम किया करते हैं। रविवार को अचानक अजीत वर्मा को यह सूचना मिली थी उनकी पत्नी रूपम वर्मा छत के बरेली से लटककर रूम में आत्महत्या कर ली है। घटना की सूचना मिलते ही अजीत वर्मा अपने घर पर पहुंचे तो देखें उनकी पत्नी कमरे में रस्सी के फंदे में झूल रही थी। 

उन्होंने आनन-फानन में इसकी सूचना दानापुर थाने को दी। सूचना मिलते ही दानापुर पुलिस दल बल के साथ अजीत वर्मा के घर पहुंची और शव को नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले को लेकर थाना प्रभारी अजीत कुमार साह ने बताया कि रूपम वर्मा के पति अजीत कुमार ने थाने में यह बयान दिया है कि उनकी पत्नी मानसिक रूप से परेशान थी। अजीत वर्मा ने अपनी पत्नी रूपम वर्मा के आत्महत्या की सूचना मृतिका के मायके वालों को भी दे दी है। दानापुर थाना प्रभारी अजीत कुमार साह ने बताया कि लड़की के मायके वालों के दानापुर आने का इंतजार पुलिस कर रही है। उन्होंने यह भी बताया कि लड़की के मायके वालों के लिखित आवेदन के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। फिलहाल दानापुर पुलिस मृतिका रूपम वर्मा के पति अजीत वर्मा को पूछताछ के लिए थाना लेकर आ गई है।

पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News