पूर्णिया पुलिस को मिली सफलता, डगरुआ से विदेशी शराब का जखीरा बरामद, 2 तस्कर गिरफ्तार

पूर्णिया पुलिस को मिली सफलता, डगरुआ से विदेशी शराब का जखीरा बरामद,  2 तस्कर गिरफ्तार

PURNIA : पूर्णिया जिला के डगरूआ थाना पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग अभियान के क्रम में 3960 बोतल विदेशी शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. डगरूआ थानाध्यक्ष मिथलेश कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा के आदेश पर जिला में मद्य निषेध अभियान के क्रम में सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इसी दौरान चेकिंग अभियान के क्रम में गुप्त सुचना मिली की दालकोला की ओर से शराब का एक बड़ा खेप ट्रक से लेकर एनएच 31 होकर निकलने वाला है.प्राप्त सूचना के आलोक में डगरूआ पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया.

वाहन चेकिंग के क्रम में एक शराब से लदा ट्रक बरसौनी टोल प्लाजा पार किया. पार करने के बाद जब पुलिस को देखा तो ट्रक चालक एवं अन्य एक व्यक्ति ट्रक छोड़कर भागने का प्रयास करने लगा. जिसके पुलिस बल ने दोनों को खदेड़कर  गिरफ्तार किया. गिरफ्तार व्यक्ति समस्तीपुर जिला के बंगरा थाना के उदयपुर गांव निवासी नागेंद्र दास के पुत्र संजय कुमार दास (ट्रक चालक) और समस्तीपुर जिला के बंगरा थाना के घोकपुर सरसौना निवासी रामाशीष साह के पुत्र बबलु कुमार है.

गिरफ्तार किये गए शराब तस्कर के द्वारा बताया गया कि शराब करोबार का मुख्य सरगना वैशाली जिला के जदिया तुर्की निवासी राकेश महतो है. इन्ही के कहने पर उक्त गिरफ्तार अभियुक्त शराब का खेप डिलिवरी करने जा रहा था.

जांचो उपरांत ट्रक यूपी 78 एएन 2527 के तलाशी लेने के क्रम में ट्रक में पुराने बोड़े से ढ़ककर रॉयल स्टैग विस्की के 3960 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया है। वही गिरफ्तार हुए दोनों युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

Find Us on Facebook

Trending News