बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सोशल मीडिया पर फिर ट्रोल हुए राहुल गांधी, जानिए क्या है वजह

सोशल मीडिया पर फिर ट्रोल हुए राहुल गांधी, जानिए क्या है वजह

सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली में कांग्रेस के ओबीसी सम्मलेन को सम्बोधित किया. इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसे उदहारण दिए जिसके बाद से सोशल मीडिया पर वह जमकर ट्रोल हो रहे हैं. राहुल के संबोधन के तुरंत बाद से कोका-कोला और  #AccordingToRahulGandhi सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा.

क्या था राहुल गाँधी का बयान..... 

राहुल गांधी ने ओबीसी समुदाय के उत्थान को कोका-कोला का उदाहरण दिया. उन्होंने कहा कि ' कोका-कोला कंपनी को शुरू करने वाला व्यक्ति पहले अमेरिका में शिकंजी बेचता था. पानी में शक्कर मिलाता था. उसके काम का आदर हुआ. उसे पैसा मिला जिसके बाद उसने कोका-कोला जैसी कंपनी को बना दिया.  इसके आगे उन्होंने कहा कि 'कोका-कोला कंपनी के मालिक की तरह मैकडोनाल्ड कंपनी का मालिक भी पहले ढाबा चलाता था और आज दुनियाभर में उसका नाम है. भारत में आज एक भी ऐसा ढाबा वाला और शिकंजी वाला नहीं है जो कोका-कोला और मैकडोनाल्ड जैसी बड़ी कंपनी खड़ा कर सकता है.'

RAHUL-GANDHI-TROLLS-ON-SOCIAL-MEDIA-AGAIN2.PNG

राहुल के बयान पर सोशल मीडिया का रिएक्शन..... 

राहुल गाँधी का यह बयान तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और सोशल मीडिया यूजर ने इसे अपने तरीके से बनाना शुरू कर दिया. ट्विटर और फेसबुक पर लोगों ने अपने-अपने तरीके से इस बयान से जोड़कर तर्क गढ़ने शुरू कर दिए. किसी ने शिकंजी बेचते व्यक्ति की फोटो के निचे लिखा है कि यह कोका-कोला कंपनी के मालिक हैं तो किसी ने सैफ अली खान को पेट्रोल पंप पर काम करने वाला बताया है. एक यूजर ने देश के पहले प्रधानमंत्री नेहरू जी की एक फोटो शेयर की है और लिखा है कि चांद की ओर पहला रॉकेट लॉन्च करते नेहरु. 

RAHUL-GANDHI-TROLLS-ON-SOCIAL-MEDIA-AGAIN3.PNG

RAHUL-GANDHI-TROLLS-ON-SOCIAL-MEDIA-AGAIN4.PNG

RAHUL-GANDHI-TROLLS-ON-SOCIAL-MEDIA-AGAIN5.PNG

RAHUL-GANDHI-TROLLS-ON-SOCIAL-MEDIA-AGAIN6.PNG

RAHUL-GANDHI-TROLLS-ON-SOCIAL-MEDIA-AGAIN7.PNG

RAHUL-GANDHI-TROLLS-ON-SOCIAL-MEDIA-AGAIN9.PNG

RAHUL-GANDHI-TROLLS-ON-SOCIAL-MEDIA-AGAIN8.PNG





Suggested News