बारिश से तबाही : समस्तीपुर में बारिश से गिरा घर, एक की मौत, छः घायल

बारिश से तबाही : समस्तीपुर में बारिश से गिरा घर, एक की मौत, छः घायल

SAMASTIPUR : बिहार के लगभग सभी इलाकों में पिछले 24 घंटे से लगातार बारिश हो रही है. इस बारिश से जहाँ किसानों के चेहरों पर ख़ुशी की लहर दौड़ गयी है. वही कहीं बरसात ने जमकर कहर बरसाया है. कई इलाकों में जलजमाव की स्थिति है तो कई इलाकों में लोग बाढ़ आने की आशंका से सहमे नजर आ रहे हैं. बारिश की वजह से कई घरों में मातम भी पसर गया है. 

मामला समस्तीपुर के रोसड़ा थाना क्षेत्र के सोनुपुर उत्तर पंचायत का है. यहाँ के वार्ड नंबर 10 में अहले सुबह घर गिरने से परिवार के एक व्यक्ति की जान चली गई. जबकि इस घटना में एक ही परिवार के 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं. मृतक की पहचान रोसड़ा थाना क्षेत्र के भटोतर गांव निवासी स्वर्गीय राम उदगार महतो के पुत्र संजय महतो उर्फ बिलैत के रूप में की गई हैं. 

मृतक के परिजनों के अनुसार 3 दिन से बारिश हो रही है. बारिश की वजह से आज अहले सुबह घर के सभी लोग एक साथ बैठकर चाय पी रहे थे. इसी दौरान अचानक घर गिर गया. जिससे एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. साथ ही छह लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये.

 जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. संजय महतो की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस मामले को लेकर परिजनों ने प्रशासन से मुआवजा देने की मांग की है.

समस्तीपुर से प्रवेश कुमार सोनू की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News