50 हजार के मुचलके पर जेल से बाहर आए राज कुंद्रा, कहा - अश्लील फिल्मों से मेरा संबंध नहीं, फंसाने के लिए की गई साजिश

50 हजार के मुचलके पर जेल से बाहर आए राज कुंद्रा, कहा - अश्लील फिल्मों से मेरा संबंध नहीं, फंसाने के लिए की गई साजिश

DESK : पॉर्न फिल्मोग्राफी केस में 60 दिनों से अरेस्टेड शिल्पा शेट्टी के हसबैंड राज कुंदा को मुंबई ने 20 सितंबर को 50,000 रूपए के मुचलके पर जमानत मिल गई है। आपको बता दें कि राज कुंद्रा और उनके सह-आरोपी रयान थोरपे को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। राज कुंद्रा ने 18 सितंबर को कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी। उन्होंने अपने वकील प्रशांत पाटिल के जरिए जमानत अर्जी दाखिल की थी, जिसपर सोमवार को सुनवाई हुई और फिर उन्हें 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दी गई है।

याचिका में स्वयं को बताया था ‘बलि का बकरा’

18 सितंबर की याचिका में राज कुंद्रा ने कहा था कि उन्हें ‘बलि का बकरा’ बनाया जा रहा है। यही नही राज ने दायर याचिका में कहा था कि केस में दाखिल पूरक आरोप पत्र में कोई सबूत नहीं है जो कथित आपत्तिजनक फिल्म बनाने में सीधे तौर पर उनकी संलिप्तता को साबित करें। राज ने अपनी याचिका में साफ कहा था कि उनके खिलाफ कोई भी कंटेंट किसी भी प्रकार के अपराध को साबित नहीं करता। इस आवेदन में इस बात का भी जिक्र किया गया था कि राज कुंद्रा को गलत तरीके से मामले में फंसाया गया, जबकि उनका नाम एफआईआर में नहीं था और पुलिस ने उसका नाम जबरन मामले में खींचा है।

मेट्रोपोलिटन कोर्ट का लिया था सहारा

राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिफ्तार किया गया था और उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। पॉर्न फिल्मोग्राफी के इस केस में राज कुन्द्रा संग तीन अन्य लोगों के खिलाफ अश्लील (पोर्न) फिल्म बनाने और कुछ ऐप की मदद से ऑन एयर करने के आरोप में हाल ही में पूरक आरोप पत्र दाखिल किया था। इसके बाद ही राज कुंद्रा ने मेट्रोपोलिटन कोर्ट का रुख किया था और तर्क देते हुए कहा था कि व्यवहारिक रूप से मामले की जांच हो चुकी है।


Find Us on Facebook

Trending News