राजस्थान से कैमूर पहुंची फैक्ट्री कर्मी की लाश, गैस रिसाव से कारण हुई थी मौत

राजस्थान से कैमूर पहुंची फैक्ट्री कर्मी की लाश, गैस रिसाव से कारण हुई थी मौत

कैमूर। जिले के मोहनिया प्रखंड के दादर गांव का रहने वाला हरिमोहन अपने परिवार के पालन पोषण के लिए राजस्थान के पाली में साड़ी फैक्ट्री में काम कर रहे थे । कल अचानक फैक्ट्री में हो रहे गैस रिसाव से लगी आग जिसमें उसको ठीक करने के दौरान झुलस कर इनकी मौत हो गई। फैक्ट्री मालिक द्वारा इनके शव को एंबुलेंस के माध्यम से इनके घर दादर भिजवा दिया। शव आते ही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। उनकी तीन बेटियां हैं। घर में इकलौते कमाने वाले थे। इन्हीं की बदौलत पूरा परिवार का खर्च चलता था।

 प्रत्यक्षदर्शी ओम प्रकाश ने बताया कि राजस्थान के पाली स्थित बालाजी साड़ी फैक्ट्री में काम करते थे, हम भी साथ ही थे। बीते 13 जनवरी को अचानक साड़ी को सुखाने के लिए लगाए गए गैस प्लांट का गैस लीक करने लगा। जिसका वॉल ठीक करने के लिए पहुंचे तभी आग लग गई। जिसमें वह बुरी तरह झुलस गए। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां शुक्रवार को उनकी मौत हो गई ।

गांव के मुखिया बताते हैं राजस्थान के पाली में काम करने के दौरान आग लगने से इनकी मौत हुई है। कंपनी द्वारा उनके शव को यहां भिजवा दिया गया है। कंपनी परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है। वहीं शव के पहुंचने के बाद पूरा गांव शोक जताने के लिए मृतक के घर पहुंच गया।


Find Us on Facebook

Trending News