बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राखी सावंत का उटपटांग बयान , पेट मोटा होने पर नहीं हो सकता रोमांस

राखी सावंत का उटपटांग बयान , पेट मोटा होने पर नहीं हो सकता रोमांस

डेस्क... बिग बॉस 14 शुरू से ही लगातार टीआरपी और सुर्ख़ियों  बटोरता रहा है.यह एक ऐसा शो है जो खास कर युवा दर्शकों में काफी पॉपुलर रहा है.ऐसे में जब इसके खत्म होने में कुछ दिन बाकी हैं और जल्द ही हमें इसके विजेता का नाम पता चल जाएगा तो राखी ने फिर से विजेता बनने के लिए कुछ उलजुलूल बयान दे दिया  . मीडिया ख़बरें की माने तो राहुल वैद्य और रुबिन में कांटे की टक्कर चल रही है . 

हाल ही में ड्रामा क्वीन राखी ने अपनी टीआरपी और पॉपुलैरिटी के लिए बिग बॉस 14 में अपने सीजन बिग बॉस 1 के पल को   याद किया , जहां उन्होंने राहुल महाजन कि बॉडी शेमिंग कर उनका मजाक उड़ाया.बिग बॉस हाउस में जहाँ   हमें  कंटेस्टेंट्स की नोक-झोंक ,  हाई वोल्टेज ड्रामा और कंटेस्टेंट  की   भरपूर मस्ती देखने को मिली . उनमें से एक कंटेस्टेंट राखी सावंत भी हैं  जिसके आने से शो में  एंटरटेनमेंट   का जबरदस्त तड़का लगा .  कभी राखी को बिग बॉस के सि‍र पर मालिश करते हुए देखा गया, तो कभी भगवान को ईमेल लिखते हुए देखा गया . इसी दौरान उन्होंने अपने सीजन 1 के कुछ पल भी याद किए. 

राखी ने सीजन 1 में भी अपने एंटरटेनमेंट से लोगों का भरपूर मनोरंजन किया , उन्होंने बताया कि वे अपने सीजन में घर के अंदर कुछ भी काम नहीं करती थी, सिर्फ कंटेस्टेंट के अंडर गारमेंट्स धोती है. बिग बॉस के एपिसोड़ में हमने देखा राखी निक्की और राहुल वैद्य से बात करते हुए बोलती है कि उन्होंने अपने सीजन में कंटेस्टेंट्स के सिर्फ अंडर गारमेंट्स धोए है और उन्हें ये करना बिलकुल भी ग़लत नहीं लगता, यह करना उन्हें  काफी पसंद है.  ऐसा करने से उन्हें शांति मिलती थी. जब राहुल ने राखी से  राहुल महाजन कि धोती खींचने पर सवाल किया तो राखी ने राहुल महाजन की बॉडी शेमिंग कर उनका मजाक उड़ाया.उन्होंने कहा कि उन्हें राहुल महाजन में कोई भी दिलचस्पी नहीं है. क्योंकि उनका मोटा पेट उन्हें पसंद नहीं है. 

राखी राहुल महाजन कि अभिनव से तुलना करते हुए कहा कि राहुल के पास अभिनव जैसे एब्स नहीं हैं और राहुल की पर्सनालिटी काफी गंदी है . तभी राहुल वैद्य ने राखी से पूछा, "अगर किसी आदमी में एब्स नहीं है तो वे जीने का हकदार नहीं है?" जिसपर राखी ने कहा, "कोई भी औरत मोटे पेट वाले को पसंद नहीं करती और उसके साथ रोमांस नहीं करना चाहती ये हफ्ता बिग बॉस 14 का आखिरी हफ्ता है और ऐसे में इसका काउंटडाउन शुरू हो गया है बचे हुए टॉप 5 कंटेस्टेंट्स एक दूसरे के खिलाफ खेलते नजर आ रहे हैं. टॉप 5 कंटेस्टेंट्स कि लिस्ट में रुबीना दिलैक, अली गोनी, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली और राखी सावंत शामिल हैं. अब फैंस बेसब्री से बिग बॉस के विजेता का इंतेजार कर रहे है , वे देखना चाहते हैं कि बिग बॉस का खिताब किसके नाम होता है और दर्शक किस पर अपना प्यार लुटाती है. अब देखना दिलचस्प होगा की बिग बॉस के दर्शक राखी को लेकर क्या राय रखते है.

Suggested News