भारी दबाव में रामविलास, NDA ने कहा हाजीपुर से चुनाव लड़ें पासवान वरना फंस सकती है सीट

भारी दबाव में रामविलास, NDA ने कहा हाजीपुर से चुनाव लड़ें पासवान वरना फंस सकती है सीट

पटना- लोकसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान होने के बाद हर पार्टी ज्यादा से ज्यादा सीटों पर कब्जा करने के लिए बेहतर उम्मीदवारों के चयन में लगी है.

लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान पर भारी दबाव है कि वो अपना फैसला बदल लें. एनडीए लगातार रामविलास पासवान पर यह दबाव बना रहा है कि वो हाजीपुर से फिर से नामांकन करें. जबकि रामविलास पासवान यह फैसला कर चुके हैं वो पिछले दरवाजे से संसद में जाएंगे.रामविलास पासवान के इस फैसले के बाद हाजीपुर से नया कैंडिडेट की तलाश की जा रही थी लेकिन अब एनडीए का रामविलास पर फैसला बदलने का दबाव बना रही है.

सर्वे की दुहाई दे रहा है NDA 
 लोजपा के अंदरखाने से यह चर्चा तेज है कि एनडीए ने अपने स्तर पर जो सर्वे करवाया है उसके मुताबिक रामविलास पासवान के जगह हाजीपुर से जो भी कैंडिडेट मैदान में उतरेगा उसके जीतने पर शक है. एनडीए के सर्वे के मुताबिक रामविलास पासवान ही हाजीपुर सीट निकाल सकते हैं. इसलिए एनडीए यह चाह रही है कि एक बार फिर से रामविलास पासवान हाजीपुर से चुनावी अखाड़े में उतरें. 

हालांकि रामविलास पासवान ने इस बात को लेकर कोई ठोस जवाब तो नहीं दिया लेकिन माना जा रहा है कि नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद रामविलास पासवान अपना पत्ता खोल सकते हैं.

Find Us on Facebook

Trending News