लखीसराय में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, दुकानदार ने दिया घटना को अंजाम

लखीसराय में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, दुकानदार ने दिया घटना को अंजाम

Lakhisarai : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। घटना के बाद तबियत बिगड़ने पर बच्ची को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस बावत परिजनों द्वारा थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के पीरी बाजार थाना क्षेत्र में एक दुकानदार द्वारा मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। शुक्रवार की शाम जब बच्ची की तबीयत बिगड़ने लगी, तब बच्ची ने मां को इन सारी बातों की जानकारी दी। बच्ची से मामले की जानकारी मिलने के बाद परिजन बच्ची को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे।

जानकारी के मुताबिक बच्ची बुधवार की दोपहर मोबाइल रिचार्ज कराने के लिए घर के ही नजदीक एक रिचार्ज सेंटर गई थी। उसी दौरान दुकानदार ने बच्ची को बहला-फुसलाकर दुकान के अंदर बुला लिया और फिर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। नासमझ बच्ची घर पहुंचने के बाद भी इन बातों की जानकारी परिजनों को नहीं दी। शुक्रवार को जब उसकी तबीयत खराब हुई तो उसने सारी बाते अपने परिजनों को बताई। जिसके बाद परिजन उसे सदर अस्पताल लेकर पहुंचे।  

वहीं बच्ची का इलाज कर रहे डॉ विभीषण कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला दुष्कर्म का ही प्रतीत हो रहा है। बच्ची की इलाज की प्रक्रिया जारी है। फिलहाल बच्ची को दवाइयां दी जा रही है। इधर मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। परिजनों के बयान पर दुकानदार मनोज यादव के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

लखीसराय से केके सिंह की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News