पटना पहुंचने के तीसरे दिन भी विधान सभा नहीं पहुंचे तेजस्वी, सदन में बिना सेनापति का राजद

पटना पहुंचने के तीसरे दिन भी विधान सभा नहीं पहुंचे तेजस्वी, सदन में बिना सेनापति का राजद

PATNA : लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद से गायब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सोमवार को पटना पहुंच गए। आज तीन दिन बीत जाने के बाद भी वे विधान सभा की कार्यवाही में भाग लेने नहीं पहुंचे है। बिना सेनापति के ही सदन में राजद के विधायक कार्यवाही में भाग ले रहे है और सरकार से सवाल-जवाब कर रहे है। 

तेजस्वी यादव के सोमवार को पटना को पहुंचने के बाद ऐसे कयास लगाये जा रहे थे कि अब वे बिहार विधान सभा के चल रहे मानसून सत्र में शामिल होंगे। राजद नेताओं की ओर से यह कहा भी गया था कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पटना आ गये है और सदन की कार्यवाही में भाग लेगें। 

वहीं पटना पहुंचने के बाद एयरपोर्ट पर खुद तेजस्वी ने यह एलान किया था कि वे पटना आ गये है और सरकार से वे चमकी बुखार से हुई बच्चों की मौत और लॉ एंड आर्डर को लेकर जवाब मांगेंगे। नीतीश सरकार उनके सवालों का जवाब देने के लिए तैयार रहे। 

लेकिन तीन दिन गुजर जाने के बाद तेजस्वी अबतक सदन की कार्यवाही में भाग लेने के लिए नहीं पहुंचे। तेजस्वी के विधान सभा की कार्यवाही से दूरी बनाए जाने को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। सत्तापक्ष द्वारा बार-बार इस मामले को लेकर सवाल किये जा रहे है। 

Find Us on Facebook

Trending News