छपरा-माँझी-दरौली पथ के 13वें किलोमीटर में RCC HL Bridge क्षतिग्रस्त, सभी प्रकार के वाहनों के आवाजाही पर रोक

छपरा-माँझी-दरौली पथ के 13वें किलोमीटर में  RCC HL Bridge क्षतिग्रस्त, सभी प्रकार के वाहनों के आवाजाही पर रोक

CHHAPRA : जिलाधिकारी डॉ निलेश  रामचन्द्र देवरे के द्वारा बताया गया कि छपरा-माँझी-दरौली पथ के 13वें किलोमीटर में  RCC HL Bridge  क्षतिग्रस्त होने के सूचना कार्यपालक अभियंता पथ प्रमंडल, छपरा द्वारा दी गयी है। कार्यपालक अभियंता द्वारा क्षतिग्रस्त पुल की मरम्मति हेतु सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन तत्काल प्रभाव से बंद करने का भी अनुरोध किया गया है ताकि यथाशीघ्र क्षतिग्रस्त पुल की मरम्मति किया जा सके।

जिलाधिकारी के द्वारा कार्यपालक अभियंता पथ प्रमंडल के अनुरोध एवं लोकहित को ध्यान में रखते हुए छपरा-माँझी-दरौली-गुठनी पथ के 13वें किलोमीटर में RCC HL Bridge  पर सभी प्रकार के वाहनों का परिचालन को प्रतिबंधित कर दिया गया है। जिलाधिकारी के द्वारा कार्यपालक अभियंता पथ प्रमंडल छपरा को क्षतिग्रस्त पुल के पास वैकल्पिक मार्ग का बोर्ड लगाने तथा इसका व्यापक प्रचार-प्रसार करने का निदेश दिया गया है। साथ ही पुल मरम्मति का कार्य शीघ्र पूरा करने का भी निदेश दिया गया। 


यह है वैकल्पिक व्यवस्था

 जिलाधिकारी के द्वारा बताया गया कि क्षतिग्रस्त पुल पर यातायात परिचालन बंद होने की स्थिति में गुठनी, दरौली की ओर से आने वाले वाहन सिसवन से बायें मुड़ कर चैनपुर-रसूलपुर-एकमा-छपरा मार्ग से छपरा की ओर आयेंगे इसी प्रकार छपरा से गुठनी, दरौली की ओर जाने वाले वाहन छपरा-एकमा-रसूलपुर-चैनपुर होकर सिसवन जायेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News