बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रिश्ते शर्मसार : पांच हजार रुपये में पत्नी को बेच दोस्तों से करवाया गैंगरेप, दरिंदों ने किया हैवानियत की सारी हदें पार,विरोध करने पर तलाक देने की दी धमकी

रिश्ते शर्मसार : पांच हजार रुपये में पत्नी को बेच दोस्तों से करवाया गैंगरेप, दरिंदों ने किया हैवानियत की सारी हदें पार,विरोध करने पर तलाक देने की दी धमकी

Desk. पति और पत्नी के बीच रिश्ते शर्मसार होने वाला मामला सामने आया है. एक बेहरमी पत्नी ने अपनी ही पत्नी को मात्र 5 हजार रुपये में अपने दो दोस्तों को बेच दिया. इस पर महिला ने विरोध किया तो दोनों ने महिला का गैंग रेप किया है. साथ ही आरोपियों ने महिला को जान से मारने की धमकी भी दी. इसके बाद डरी सहमी महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. पीलीभीत में एक युवक ने पत्नी की इज्जत का सौदा पांच हजार रुपये में दो लोगों से कर दिया. खरीदार दोनों लोगों ने घर में ही महिला के साथ कमरे में बारी-बारी दुष्कर्म किया. विरोध करने पर पति ने तलाक देने की धमकी देते हुए उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया.  महिला के अनुसार  पति उससे वेश्यावृत्ति कराना चाहता है. पीलीभीत एसपी के आदेश पर सुनगढ़ी पुलिस ने पति और दो अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. 

सुनगढ़ी क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस की शिकायत  कहा है कि उसकी शादी वर्ष 2018 में जहानाबाद थाना क्षेत्र के एक युवक से हुई थी. शादी के कुछ समय बाद से ही पति उसे परेशान करने लगा. उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता था. वह विरोध करती थी तो छोड़ देने की धमकी देता था. महिला के अनुसार कई बार वह दूसरे मर्दों को लेकर आया. विरोध करने पर मारपीट की.महिला के अनुसार आठ अगस्त 2023 की रात करीब साढ़े ग्यारह बजे पति अपने साथ दो लोगों को लेकर आया और उनसे संबंध बनने का दबाव बनाने लगा.पति ने दोनों से 2500-2500 रुपये लेकर उसको उनके साथ एक कमरे में बंद कर दिया और खुद दरवाजे पर निगरानी में बैठ गया. इसके बाद दोनों युवकों ने बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया. विरोध पर उन लोगों ने मारपीट भी की.

एसपी के आदेश पर अब पुलिस ने पति सहित तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की विवेचना अपराध निरीक्षक गजेंद्र सिंह को सौंपी है. महिला के अनुसार  घटना के बाद वह सुनगढ़ी थाने में तहरीर लेकर गई, लेकिन पुलिस ने  कहा कि यह पति-पत्नी का विवाद है, जिस पर सीधे कार्रवाई नहीं की जा सकती. अंत में थक हार कर महिला  ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई. पुलिस अधीक्षक के आदेश पर आरोपियों पर पुलिस ने कार्रवाई की है.

Suggested News