विवाद सुलझाना पड़ा महंगाः दो पक्षों के बीच मामला सुलझाने गए व्यक्ति को ही मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

विवाद सुलझाना पड़ा महंगाः दो पक्षों के बीच मामला सुलझाने गए व्यक्ति को ही मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

GAYA: इन दिनों दो पक्षों का विवाद सुलझाने वाले ही व्यक्ति की ही जान सांसत में आ जाती है। जमाना ऐसा हो गया है कि यदि कोई किसी के विवाद में घुसता है तो सबसे पहले उसी को रास्ते से हटा दिया जाता है। ऐसा ही मामला गया जिले से सामने आया है, जहां दो पक्षों का विवाद सुलझाना एक युवक को जानलेवा पड़ गया।

मंगलवार की देर रात बेलागंज के बरैनी गांव में दो पक्षो में हो रहे विवाद में बीच बचाव करने गये युवक को गोली मारकर जख्मी किया। जख्मी युवक का इलाज एएनएमसीएच में चल रहा है। बरैनी गांव में चल रहे विवाद के बीच गांव के ही अमरेन्द्र शर्मा दोनों पक्षों के बीच बचाव करने गये। तभी गांव के ही जितेन्द्र शर्मा ने पिस्तौल से अमरेन्द्र शर्मा पर फायरिंग कर दिया जो सीने के पास जाकर लग गया। जहां मौके पर अमरेन्द्र शर्मा जख्मी हो जमीन पर गिर गये। जिन्हें परिजनों ने तत्काल बेलागंज स्थित सामुदायिक स्वास्थ केंद्र लाये। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर वेहतर इलाज हेतु एएनएमसीएच गया रेफर कर दिये। परिजनों ने बताया कि देर रात उनका ऑपरेशन हुआ। जहां गोली शरीर से बाहर निकाल दिया गया है। अभी जीवन और मौत से जूझ रहे है। 

इस मामले में थानाध्यक्ष सूर्यवीर कुमार गुप्ता ने बताया कि घटना के सूचना के बाद तत्काल पुलिस बल को गांव भेज आरोपी को गिरफ्तार करने हेतु छापेमारी की जा रही है। घटना के बाद गांव में तनाव बना हुआ है। जबकि पूर्व में भी उक्त गांव में एक युवक की हत्या हो चुकी है। इस घटना के बाद पुनः गांव में अशान्ति फैल चुकी है। जो आने वाले समय मे और व्यापक होगी।

Find Us on Facebook

Trending News