RJD की मीटिंग में हुआ तय,पार्टी नेताओं की शिकायत पर प्रमंडल वार होगी समीक्षा,फिर होगी कार्रवाई

RJD की मीटिंग में हुआ तय,पार्टी नेताओं की शिकायत पर प्रमंडल वार होगी समीक्षा,फिर होगी कार्रवाई

PATNA:बिहार विधानसभा चुनाव समाप्त होने के बाद राजद ने आज समीक्षा बैठक बुलाई है। पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित समीक्षा बैठक में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव समेत सभी जीते और हारे हुए कैंडिडेट के अलावे सभी जिला के जिला अध्यक्ष, महासचिव शिरकत कर रहे हैं ।

समीक्षा बैठक में बोलते हुए विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि किसान आंदोलन को बिहार में तेज करने की जरूरत है। राजद महागठबंधन की सबसे बड़ी पार्टी है। वह अपने दम पर किसान आंदोलन को मजबूती से आगे बढ़ा सकती है। इसके लिए पार्टी वृहद स्तर पर कार्यक्रम तैयार करें और किसान आंदोलन तेज करें। 

भाई बिरेंद्र ने कहा कि सिर्फ धरना प्रदर्शन से नहीं बल्कि कार्य योजना तैयार हो, क्योंकि हमारे पास पार्टी कार्यकर्ता है,हम लड़ाई लड़ने में सक्षम हैं। इस पर काम करने की जरूरत है।

वही राजद के प्रदेश महासचिव आलोक मेहता ने कहा कि आज की बैठक में सभी जिलाध्यक्ष या जीते या हारे हुए कैंडिडेट  शिकायत और सुझाव लिखित रूप में दें ।उसके बाद उसकी समीक्षा होगी प्रमंडल बार इसकी समीक्षा की जाएगी ।नेता प्रतिपक्ष यादव के नेतृत्व में मामलों पर चर्चा होगी और फिर आगे का निर्णय लिया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News