बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद एमएलसी सुनील सिंह ने किसे बताया "गद्दार और अवसरवादी", लिख दिया- राजद के नेतृत्वकर्ता की सबसे बड़ी जीत है...

राजद एमएलसी सुनील सिंह ने किसे बताया "गद्दार और अवसरवादी", लिख दिया- राजद के नेतृत्वकर्ता की सबसे बड़ी जीत है...

PATNA: बिहार का सियासी पारा हाई है। नीतीश कुमार के पाला बदलने के बाद से ही बायनबाजियों का दौर शुरू है। नीतीश कुमार ने एनडीए के साथ मिलकर राज्य में नई सरकार बना ली है। कल यानी 12 फरवरी को नए सरकार का फ्लोर टेस्ट होना है। फ्लोर टेस्ट के पहले बिहार में बड़ा खेला होने का कयास लगाया जा रहा है। राजद का दावा है कि नई सरकार फ्लोर टेस्ट को पास नहीं कर पाएगी। वहीं एनडीए का दावा है कि उनके पास पूर्णबहुमत है और वह फ्लोर टेस्ट में पास हो जाएंगे। इसी बीच फ्लोर टेस्ट के एक दिन पहले राजद एमएलसी और राबड़ी देवी के मुंहबोले भाई सुनील सिंह ने एक बार फिर सीएम नीतीश पर जोरदार हमला बोला है। 

जेल में सुरंग

सुनील सिंह ने सीएम नीतीश का नाम लिए बिना उन्हें अवसरवादी बेईमानी करने वाला करार दिया है। साथ ही कहा है कि वह क्लीन बोल्ड हो चुके है। दरअसल, अपने सोशल मीडिया फेसबुक पर पोस्ट कर सुनील सिंह ने लिखा है कि, " तेजस्वी के गुगली पर जोड़-तोड़ की राजनीति करने वाला अवसरवादी बेईमान हुआ साफ़ क्लीन बोल्ड ! जेल में सुरंग"!

राजद नेतृत्वकर्ता की सबसे बड़ी जीत

उन्होंने बिना नाम लिए जदयू पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि, जदयू का अपने विधायकों को शक की नजर से देखना ही राजद के नेतृत्वकर्ता की सबसे बड़ी जीत है। सुनील सिंह ने कहा कि," अवसरवादियों और गद्दारों द्वारा अपने विधायकों को सशंकित नज़र से देखना ही राजद के नेतृत्वकर्ता की सबसे बड़ी जीत है" !

आज कांग्रेस विधायक आएंगे बिहार 

मालूम हो कि, सुनील सिंह सीएम नीतीश पर इशारों इशारों में शुरू से ही निशाना साधते आए हैं। जब बिहार में राजद- और जदयू की गठबंधन की सरकार थी तब भी सुनील सिंह बिना नाम लिए सीएम नीतीश पर हमला बोलते आए हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर सुनील सिंह ने सीएम नीतीश को आड़े हाथ लिया है। गौरतलब हो कि, बिहार में कल नई सरकार का फ्लोर टेस्ट होना है। टूट के डर से कांग्रेस ने पहले ही अपने विधायकों को हैदराबाद शिफ्ट कर दिया था। वहीं आज कांग्रेस के सभी विधायक पटना लौटेंगे।

फ्लोर टेस्ट का क्या होगा रिजल्ट

इधर, भाजपा अपने सभी विधायकों को बोधगया शिफ्ट कर दी है। बीजेपी के सभी विधायक फ्लोर टेस्ट के दिन यानी कल पटना पहुंचेंगे। वहीं जदयू के एक मंत्री ने दावा किया था कि उनके विधायकों को प्रलोभन दिया जा रहा है। जिसकी खबर पार्टी को है और उन सभी पर कार्रवाई होगी। जदयू के इसी बयान को लेकर सुनील सिंह के कहा है कि,"अवसरवादियों और गद्दारों द्वारा अपने विधायकों को सशंकित नज़र से देखना ही राजद के नेतृत्वकर्ता की सबसे बड़ी जीत है"। 

Suggested News