बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रालोसपा का हल्ला बोल-दरवाजा खोल कार्यक्रम आयोजित

रालोसपा का हल्ला बोल-दरवाजा खोल कार्यक्रम आयोजित

पटना : राष्ट्रीय लोक समता पार्टी न्यायपालिका में सुधार को लेकर आंदोलन चला रही है. इसी कड़ी में मंगलवार को  पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में पार्टी का द्वारा 'हल्ला बोल-दरवाजा खोल ' कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के आलावे कई कानून विद समेत राज्य के हर जिले से आए कार्यकर्ता मौजूद रहें. 

RLSP-ORGANISED-HALLA-BOL-DARWAJA-KHOL-PROGRAMM2.jpg

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी द्वारा भारतीय न्यायिक व्यवस्था के प्रारूप को बदलने के लिए दिल्ली के कंस्टीट्यूशन क्लब में एक अभियान शुरू किया गया था. उसी कड़ी में आज पटना में 'हल्ला बोल-दरवाजा खोल ' कार्यक्रम का आयोजन किया गया. रालोसपा सामान्य लोगों के लिए न्यायपालिका के चयन प्रक्रिया में  पारदर्शिता की मांग कर रही है. वहीं कार्यक्रम में रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि उच्चतम न्यायलय में न्यायाधीशों की नियुक्ति की प्रक्रिया इतनी अपारदर्शी है कि देश की आज़ादी के बाद अभी तक देश के कुछ शीर्ष परिवारों से ही जज चयनित होते आ रहे हैं.

रालोसपा न्यायपालिका में सुधार के लिए अखिल भारतीय न्यायिक सेवाओं की स्थापना की मांग करती है. इसके बाद उन्होंने कहा कि पार्टी हमेशा से समाज के वंचित वर्गों के हितों के लिए खड़ी रही है और हमेशा रहेगी. इस हल्ला बोल दरवाजा खोल अभियान को जन जन तक पहुँचाने के लिए जो जिम्मेदारी रालोसपा ने उठाई है उसे हमेशा पूरा करेगी. 

Suggested News