बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

कबीर का नाम लेकर रोहिणी ने विरोधियों की लगा दी जमकर क्लास....कहा- छोटा टट्टू 24x7, सोते - जागते लालू जी से ही डरा रहता है...आखिर कौन है छोटा टट्टू ?

कबीर का नाम लेकर रोहिणी ने विरोधियों की लगा दी जमकर  क्लास....कहा- छोटा टट्टू 24x7, सोते - जागते लालू जी से ही डरा रहता है...आखिर कौन है  छोटा टट्टू ?

पटना: पुल गिरने को लेकर बिहार में पक्ष- विपक्ष आमने सामने है. पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव  नीतीश सरकार पर लगातार हमलावर हैं तो सीएम नीतीश बैठक कर अधिकारियों को हड़का रहे हैं. पुल गिरने की घटनाओं के बाद सियासी खींचतान और आरोप प्रत्यारोप का दौर के बीच लालू की लाडली बेटी और सारण से लोकसभा की पूर्व प्रत्याशी रोहिणी आचार्या ने सोशल मीडिया हैंडल के अपने एक्स पर एक पोस्ट डाला है. 

एक्स पर रोहिणी ने लिखा है कि- "लालू जी का कद और अख़लाक़ इतना बुलंद है कि बुरी सोच वाली विखण्डनकारियों की जमात का  हर बड़ा - छोटा टट्टू 24x7, सोते - जागते लालू जी से ही डरा रहता है और नीचता की हदें पार करते हुए लालू जी के लिए बुरी कामना करता है .. "

एक्स पर रोहिणी ने आगे लिखा है कि "अपने इरादों व् विचारों से हिमालय की तरह अटल - अडिग लालू जी से दशकों से बैर रखने वाली जमात के टट्टू ये भूल जाते हैं कि लालू जी के साथ सदैव करोड़ों लोगों की दुआएं रहती हैं , वंचितों - शोषितों - हाशिए पर खड़ी आबादी , लोकतंत्र व संविधान के असंख्य हिमायतियों के लिए लालू जी ईश्वर - तुल्य हैं , ऐसे में किसी नीच सोच वाले की बददुआ से लालू जी का बाल भी बांका नहीं होने वाला, उल्टे " बुरी नजर वाले तेरा मुँह काला " ये लोकोक्ति / कहावत ही चरितार्थ होगी .."

"सदपुरुषों ने भी कहा है " दूसरों के बारे में बुरी सोच - दुर्भावना रखने वाले अपने खुद का ही नाश कर लेते हैं " ..

और गिद्ध - दृष्टि रखने वालों के लिए लिए ही कबीरदास जी ने कहा है :

कुटिल वचन सबते बुरा, जारि करे सब छार 

साधु वचन जल रूप है, बरसै अमृत धार"

रोहिणी सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. इससे पहले उन्होंने भाजपा के प्रदेस अध्यक्ष पर भी व्यंग्य करते हुए पोस्ट डाला था. रोहिणी ने  कहा था कि न पगड़ी रही, न हेकड़ी, जिस प्रतिज्ञा के साथ पगड़ी बाँधी थी वो तो अधूरी ही रह गयी. 


Editor's Picks