संभल में बड़ा हादसा, गैस टैंकर से भिड़ी यात्रियों से भरी बस, 7 की मौत, 25 लोग घायल

संभल में बड़ा हादसा, गैस टैंकर से भिड़ी यात्रियों से भरी बस, 7 की मौत, 25 लोग घायल

लखनऊ/संभल। यूपी के संभल जनपद में बुधवार को एक बड़ी दुर्घटना हुई है। यहां यात्रियों से भरी बस गैस के टैंकर से टकरा गई है, जिसमें सात लोगों की मौत हो गई है, वहीं 25 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम के साथ एसपी और डीएम राहत कार्य में जुट गए हैं। सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था की जा रही है। वहीं हादसे के बाद हाइवे पर जाम लग गया है।

घटना संभल जनपद के धनारी थाना क्षेत्र की है। जहां एनएच 509 पर यह हादस हुआ है। प्रशासन की तरफ से अभी सात लोगों के मरने की पुष्टि की गई है। बताया जा रहा है कि जिस तरह से बस की हालत है, उसे देखने के बाद मरने वालों की संख्या अधिक होने से इनकार नहीं किया गया है। हादसा इतना जबरदस्त था कि रोडवेज बस का एक साइड पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. बस उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग की बताई जा रही है। माना जा रहा है हादसा साइड लेने के दौरान हुआ है, जब पीछे से आ रही बस का दांया हिस्सा टैंकर से टकरा गया।


सीएम ने जताया दुख

संभल में हुए हादसे को लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताया है। उन्होंने कहा कि घायलों को तत्काल राहत के लिए सभी जरुरी कदम उठाएं। फिलहाल पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुटी है।

Find Us on Facebook

Trending News