बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

MOTIHARI NEWS : सन्दिग्ध परिस्थिति में पत्रकार लापता, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल, पुलिस कार्रवाई में जुटी

MOTIHARI NEWS : सन्दिग्ध परिस्थिति में पत्रकार लापता, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल, पुलिस कार्रवाई में जुटी

MOTIHARI : हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मठलोहियार चौक से शनिवार की रात से एक पत्रकार संदिग्ध स्थिति में लापता हो गया है. लापता पत्रकार मनीष सिंह एक निजी ़ चैनल के अरेराज अनुमंडल के संवाददाता है तथा अरेराज दर्शन न्यूज़ के संपादक संजय सिंह के पुत्र हैं जो पहाड़पुर थाना क्षेत्र के कोटवा पंचायत के बथुआहा टोला वार्ड नंबर 15 के निवासी हैं. पत्रकार के पिता संजय सिंह ने थाना में आवेदन देकर पत्रकार के 2 साथी अमरेंद्र कुमार व अरशद आलम सहित 13 लोगों को नामजद किया है.  आवेदन में पत्रकार के पिता ने बताया है कि उनके गांव में जमीनी विवाद चल रहा था. जिसमें उन्होंने 25 जुलाई को एक सनहा दर्ज कराया था. 

उन्होंने सनहा में 13 लोगों को नामजद किया है. उन्होंने आशंका व्यक्त की है कि इसमें संलिप्त सभी लोग उनके पुत्र मनीष को एक साजिश के तहत बुलाकर और उसका अपहरण कर हत्या की कर दी है. अरेराज डीएसपी संतोष कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज की जा रही है और इसकी जांच शुरू कर दी गई  है. डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार  मनीष के दोनों साथियों से  थाने में पूछताछ की जा रही है. वहीं थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार पासवान ने बताया कि रविवार को उन्हें सुबह सूचना मिली कि पत्रकार मनीष सिंह मठलोहियर में किसी कार्य से आए हुए थे और वे रात को घर नहीं पहुंच पाए. उसके बाद से परिजन खोजबीन शुरू किए. 

परिजनों ने बताया कि वे अपने कुछ साथी  के साथ निकले थे. उसके बाद से उनका पता नहीं है. उनका बाइक मठलोहियार चौक से बरामद हुई है. थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार पासवान ,पहाड़पुर थाना अध्यक्ष महेंद्र कुमार , हरसिद्धि थाना के एसआई अरुण कुमार ओझा, एएसआई कमल कुमार सहित दोनों थाना के पुलिस बल मठलोहियार चौक पर पहुंचकर सीसीटीवी कैमरा का फुटेज देखा है. उसके बाद से पुलिस पदाधिकारी, मनीष सिंह के परिजन तथा अन्य अखबार के पत्रकार मनीष सिंह की खोज में लगे हुए हैं . थानाध्यक्ष ने बताया कि मनीष सिंह के साथियों से भी पूछताछ की जा रही है. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 


 


Suggested News